Moto Z2 Play के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन हुए लीक

Moto Z2 Play के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन हुए लीक
HIGHLIGHTS

Moto Z2 Play को चीन की सर्टिफिकेशन वेबसाइट TENAA पर सर्टिफिकेशन मिला है.

Lenovo के आधिपत्य वाली कंपनी Motorola के स्मार्टफोन Moto Z2 Play को चीन की सर्टिफिकेशन वेबसाइट TENAA पर सर्टिफिकेशन मिला है. इसके बाद इस डिवाइस के कुछ फीचर्स केो बारे में जानकारी मिली है. 

Moto Z2 Play जल्द ही बाज़ार में Moto Z Play की जगह लेगा, यह काफी पतला होगा और इसमें अपने ओल्ड वेरियंट की तुलना में छोटी बैटरी मौजूद होगी.  Moto Z2 Play में 3000mAh की बैटरी मौजूद होगी और इसकी मोटाई 7mm होगी. इसका वजन 165 ग्राम होगा.

अभी पिछले महीने ही Moto Z2 Play का प्रेस रेंडर लीक हुआ था, जिससे पता चला था कि, इसका डिज़ाइन इसके ओल्ड वेरियंट के जैसा ही होगा. उम्मीद है कि यह 8 जून को पेश हो सकता है. 

इस स्मार्टफ़ोन में 5.5-इंच की डिस्प्ले मौजूद होगी, इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1920×1080 होगा. इसके साथ ही यह डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 626 प्रोसेसर से लैस होगी. साथ ही इसमें 4GB की रैम और 64GB की इंटरनल स्टोरेज भी मौजूद हो सकती है.

अगर Moto Z2 Play के कैमरा सेटअप पर नज़र डालें तो इसमें 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा f/1.7 अपर्चर लेंस के साथ मौजूद होगा. यह डुअल-पिक्सल ऑटोफोकस से लैस होगा. फ्रंट कैमरे पर नज़र डालें तो इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद होगा.

इस डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 626 SoC मौजूद होगा जबकि ओल्ड वेरिएंट में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 626 SoC मौजूद था. माना जा रहा है कि इस डिवाइस को 8 जून को लॉन्च किया जा सकता है. 

सोर्स

Ambuj Shukla
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo