धमाकेदार कैमरा सेटअप के साथ जल्द लॉन्च होने वाला है Motorola का ये खास फोन, देखें कैमरा डिटेल्स

धमाकेदार कैमरा सेटअप के साथ जल्द लॉन्च होने वाला है Motorola का ये खास फोन, देखें कैमरा डिटेल्स
HIGHLIGHTS

चीन में कुछ ही दिनों में मोटोरोला का नया फोन मोटो x30 प्रो लॉन्च होगा

यह एक फ्लैगशिप फोन है

स्मार्टफोन में आपको सबसे धमाकेदार कैमरा सेटअप मिलने वाला है

मोटोरोला अपना अगला फ्लैगशिप फोन लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। Lenovo की यह सब्सिडियरी Moto X30 Pro को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयारी कर चुकी है। इस फोन को चीन में लॉन्च किया जाएगा। लेनोवो के एक कर्मचारी ने इस फोन के बारे में कुछ जानकारी दी है। उनके मुताबिक, फोन में मोटोरोला 1 या 1.22-इंच प्राइमरी कैमरा सेंसर का इस्तेमाल होगा, जो सैमसंग के 200-मेगापिक्सल ISOCELL HP 1 सेंसर की तरह है।

यह भी पढ़ें: साउथ की इन फिल्मों ने विदेश में भी किया कमाल का बिजनेस, बॉलीवुड फिल्मों को छोड़ दिया है पीछे

चीन में Lenovo Mobile के महाप्रबंधक ने Moto X30 Pro के बारे में कुछ अहम जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि इसमें 125W चार्जिंग एडॉप्टर होगा और इसका वजन 130 ग्राम होगा। ऐसा उन्होंने अपने वीबो हैंडल में कहा है। अन्य रिपोर्ट्स के मुताबिक Motorola Edge 30 Ultra या Frontier पहला फोन होगा जिसमें 125W फास्ट चार्जिंग की सुविधा होगी। जहां तक सुनने में आ रहा है कि यह फोन इसी महीने बाजार में आ जाएगा।

x30 smartphone to launch soon

इससे पहले एक टिपस्टर ने कहा था कि मोटोरोला एक ही समय में दो फ्लैगशिप फोन लॉन्च करने जा रहा है, लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि एक फोन मोटोरोला और दूसरा फोन मोटोरोला ब्रांडिंग द्वारा लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, यह ज्ञात है कि मोटोरोला फ्रंटियर इस कंपनी का पहला 125W फास्ट चार्जिंग फोन होने जा रहा है जिसमें 200 मेगापिक्सल कैमरा और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट होगा।

यह भी पढ़ें: Nothing Phone (1) के लॉन्च से पहले सामने आई कीमत, स्पेक्स और फीचर्स की ये जानकारी

इस फोन का कैमरा इस फोन के आकर्षण में से एक होने जा रहा है। 200 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे में 50 मेगापिक्सल का सेंसर और दूसरा 12 मेगापिक्सल का सेंसर होगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के साथ 60 मेगापिक्सल का कैमरा होगा।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo