Moto Z2 Play 3000mAh की बैटरी से होगा लैस, मोटो मोड्स फीचर की होगी वापसी

Moto Z2 Play 3000mAh की बैटरी से होगा लैस, मोटो मोड्स फीचर की होगी वापसी
HIGHLIGHTS

यह स्मार्टफोन तीन कलर वेरिएंट में लॉन्च होगा.

Moto Z2 Play स्मार्टफोन के बारे में पिछले काफी समय से लगातार लीक्स सामने आ रहे हैं. अब एक नए लीक के मुताबिक यह स्मार्टफोन तीन कलर वेरिएंट में लॉन्च होगा. यह स्मार्टफोन सिल्वर, गोल्ड और डीप ग्रे कलर वेरिएंट्स में उपलब्ध होगा. 

इसके अलावा लीक्स में यह बताया गया है कि इस स्मार्टफोन में मोटो मोड्स की वापसी होगी. इस हैंडसेट में w/ Sound, Power, Hasselblad camera और Projector Moto Mods की वापस लाया गया है. इसके अलावा इस डिवाइस में बैटरी 3000mAh होगी. 

अभी पिछले महीने ही Moto Z2 Play का प्रेस रेंडर लीक हुआ था, जिससे पता चला था कि, इसका डिज़ाइन इसके ओल्ड वेरियंट के जैसा ही होगा. उम्मीद है कि यह 8 जून को पेश हो. इस स्मार्टफ़ोन में 5.5-इंच की डिस्प्ले मौजूद होगी, इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1920×1080 होगा. इसके साथ ही यह डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 626 प्रोसेसर से लैस होगी. साथ ही इसमें 4GB की रैम और 64GB की इंटरनल स्टोरेज भी मौजूद हो सकती है.

अगर Moto Z2 Play के कैमरा सेटअप पर नज़र डालें तो इसमें 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा f/1.7 अपर्चर लेंस के साथ मौजूद होगा. यह डुअल-पिक्सल ऑटोफोकस से लैस होगा. फ्रंट कैमरे पर नज़र डालें तो इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद होगा.

सोर्स

Ambuj Shukla
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo