Moto Z2 Play 1 जून को हो सकता है लॉन्च

Moto Z2 Play 1 जून को हो सकता है लॉन्च
HIGHLIGHTS

इस स्मार्टफोन में मोटो मोड्स फीचर की वापसी होगी.

Motorola Canada ने 1 जून को एक नए Moto स्मार्टफोन की लॉन्चिंग की घोषणा की है. माना जा रहा है कि यह स्मार्टफोन Moto Z2 Play होगा. कंपनी ने अपना आधिकारिक ट्विटर हैंडल के जरिए यह जानकारी दी. 

मशहूर लीक्सटर Roland Quandt ने इस फोन के बारे में कई जानकारियां पेश की. यह स्मार्टफोन डिजाइन के मामले लगभग अपने ओल्ड वेरिएंट जैसा ही है. फिलहाल कंपनी 1 जून को ब्राजील में इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग घोषणा कर सकती है. 

इससे पहले सामने आए लीक्स में यह बताया गया है कि इस स्मार्टफोन में मोटो मोड्स की वापसी होगी. इस हैंडसेट में w/ Sound, Power, Hasselblad camera और Projector Moto Mods की वापस लाया गया है. इसके अलावा इस डिवाइस में बैटरी 3000mAh होगी. 

अभी पिछले महीने ही Moto Z2 Play का प्रेस रेंडर लीक हुआ था, जिससे पता चला था कि, इसका डिज़ाइन इसके ओल्ड वेरियंट के जैसा ही होगा. उम्मीद है कि यह 8 जून को पेश हो. इस स्मार्टफ़ोन में 5.5-इंच की डिस्प्ले मौजूद होगी, इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1920×1080 होगा. इसके साथ ही यह डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 626 प्रोसेसर से लैस होगी. साथ ही इसमें 4GB की रैम और 64GB की इंटरनल स्टोरेज भी मौजूद हो सकती है.

अगर Moto Z2 Play के कैमरा सेटअप पर नज़र डालें तो इसमें 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा f/1.7 अपर्चर लेंस के साथ मौजूद होगा. यह डुअल-पिक्सल ऑटोफोकस से लैस होगा. फ्रंट कैमरे पर नज़र डालें तो इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद होगा.

सोर्स

Ambuj Shukla
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo