6GB रैम और एंड्राइड ओरियो के साथ Moto X4 भारत में लॉन्च

6GB रैम और एंड्राइड ओरियो के साथ Moto X4 भारत में लॉन्च
HIGHLIGHTS

इस नए अपग्रेडेड Moto X4 में ज्यादा बड़ी रैम दी गई है और यह फ्लिपकार्ट पर सेल के लिए उपलब्ध होगा.

नए Moto X4 को 6GB रैम के साथ भारत में आज लॉन्च किया गया है. भारत में इस फ़ोन की कीमत Rs. 24,999 रखी गई है. यह फ़ोन एंड्राइड 8.0 ओरियो से लैस है. यह फ़ोन ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर सेल के लिए उपलब्ध होगा. इस फ़ोन की सेल फ्लिपकार्ट पर 31 जनवरी से शुरू होगी और यह सुपर ब्लैक और स्टर्लिंग ब्लू रंग में उपलब्ध होगा.

फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध टॉप सेलिंग स्मार्टफोंस

लॉन्च ऑफर के तहत फ्लिपकार्ट से ICIC बैंक क्रेडिट कार्ड के जरिये इस फ़ोन को खरीदने पर यूजर को Rs. 1500 का डिस्काउंट मिलेगा. इस पर नो-कॉस्ट EMI का ऑप्शन भी उपलब्ध है. इस फ़ोन के साथ वोडाफोन यूजर्स को Rs. 199 के रिचार्ज पर 490GB डाटा फ्री मिलेगा.

6GB रैम और एंड्राइड ओरियो के अलावा नए Moto X4 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 630 प्रोसेसर मौजूद है. साथ ही इसमें 5.2-इंच की फुल HD डिस्प्ले भी मौजूद है और गोरिल्ला ग्लास 3 का प्रोटेक्शन भी इसमें मौजूद है. यह डिवाइस 3000mAh की बैटरी से भी लैस है, जो फ़ास्ट चार्जिंग सिस्टम के साथ आती है.

Moto X4 में एक डुअल रियर कैमरा सेटअप भी मौजूद है, एक सेंसर 12MP का है, वहीँ दूसरा सेंसर 8MP का है. इसका 12MP सेंसर डुअल ऑटोफोकस पिक्सल सेंसर और f/2.0 अपर्चर लेंस के साथ आता है, वहीँ 8MP यूनिट एक अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस है, जिसका फील्ड ऑफ़ व्यू 120 डिग्री है. इस फ़ोन में एक 16MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया गया है.

फ़िलहाल Moto X4 का मौजूदा वर्जन भारत में 3GB रैम/32GB स्टोरेज और 4GB रैम/64GB स्टोरेज में उपलब्ध है. 

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo