मोटो X स्टाइल (मोटो X) प्योर 3 सितम्बर से मिलना होगा शुरू?

मोटो X स्टाइल (मोटो X) प्योर 3 सितम्बर से मिलना होगा शुरू?
HIGHLIGHTS

मोटोरोला अपने फ्लैगशिप स्मार्टफ़ोन जिसे हम मोटो X प्योर नाम से जानते हैं, 3 सितम्बर मिलना शुरू हो जाएगा, ऐसा कंपनी द्वारा की गई एक ट्वीट से सामने आया है.

मोटोरोला अपना फ्लैगशिप स्मार्टफ़ोन मोटो X प्योर यूएस में लॉन्च कर चुकी है और अब बताया जका रहा है कि इस स्मार्टफ़ोन की सेल 3 सितम्बर से शुरू हो जायेगी. बता दें कि यूएस के बाहर यह स्मार्टफ़ोन मोटो X स्टाइल के नाम से सेल किया जाएगा. इसकी खबर के घोषणा कंपनी ने अपने ट्विटर पर ट्वीट के माध्यम से की है, लेकिन इस ट्वीट को वहां से अचानक ही रिमूव कर दिया गया है. यहाँ हम आपको उसकी एक झलक दिखा रहे है. द वर्ज़ ने इस खबर को सबसे पहले रिपोर्ट किया था.

अगर मोटो X स्टाइल के फीचर्स की चर्चा करें तो स्मार्टफोन में 5.7-इंच की क्वाडएचडी डिस्प्ले 515ppi पिक्सेल डेंसिटी के साथ दी गई है. फ़ोन में क्वाल-कॉम स्नेपड्रैगन 808 प्रोसेसर के साथ 1.8GHz हेक्सा-कोर प्रोसेसर को 3GB रैम के साथ पेयर किया गया है. स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 5.1.1 लोलीपॉप पर चलता है. इसके साथ ही यह मोटोरोला के कुछ बढ़िया फीचर्स जैसे मोटो वॉयस, मोटो असिस्ट, मोटो डिस्प्ले, मोटो एक्शन आदि के साथ आया है. यह आपको कई वैरिएंट्स जैसे 16/32/64GB स्टोरेज में उपलब्ध होगा. इसके साथ आपको इस स्टोरेज कजो बढ़ाने के लिए एसडी कार्ड स्लॉट भी दिया गया है. इसके माध्यम से आप इसकी स्टोरेज को 128GB अतिरिक्त बढ़ा सकते हैं. अगर इसके कैमरा की बात करें तो स्मार्टफ़ोन में 21 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा f/2.0 अपर्चर के साथ दिया गया है. इसके साथ ही इसमें 5 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी है. इसके साथ एक फ़्लैश भी दी गई है जिसके द्वारा आप बढ़िया सेल्फी ले सकते हैं. यह कैमरा 4K विडियो लेने में सक्षम है. इसके साथ ही इसमें 3000mAh क्षमता की बड़ी बैटरी दी गई है. बता दें कि यह मोटो मेकर कार्यक्रम को भी सपोर्ट करता है. 

इमेज सोर्स

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo