आज भारत में लॉन्च होगा मोटोरोला मोटो X प्ले

आज भारत में लॉन्च होगा मोटोरोला मोटो X प्ले
HIGHLIGHTS

फ्लिप्कार्ट पर चल रहे काउंटडाउन टाइमर के अनुसार मोटो X प्ले को भारत में आज लॉन्च किया जाएगा. इस टाइमर में अब कुछ ही समय बाकी रह गया है. इसकी कीमत भी Rs. 20,000 के आसपास हो सकती है.

मोटोरोला ने अपने शानदार स्मार्टफ़ोन मोटो X प्ले को भारत में लॉन्च करने की योजना बना ली है. इसे आज यानी 14 सितम्बर को भारत में लॉन्च किया जाएगा. ई-कॉमर्स प्लेटफार्म फ्लिप्कार्ट पर इसे दिखाया जा रहा है और साथ ही एक काउंटडाउन टाइमर के अनुसार हिंट इसके लॉन्च की ओर इशारा कर रहा हैं. जो अब कुछ ही समय बाद समाप्त हो जाएगा और आपको इस स्मार्टफ़ोन को आसानी से फ्लिप्कार्ट के माध्यम से ले पायेंगे.  इसके साथ ही कहा जा रहा है कि इसे 12-2PM के आस पास लॉन्च किया जा सकता है. 

पिछले माह ही ऐसी ख़बरें थी कि मोटोरोला भारत में अपने दो नए फोंस को लॉन्च करेगा. मोटो X प्ले 5.5-इंच की FHD डिस्प्ले, 1.7GHz ओक्टा-कोर कुअलकॉम स्नेपड्रैगन 615 प्रोसेसर, 2GB की रैम, 21 मेगापिक्सेल का रियर और 5 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा, 3, 630mAh बैटरी और 5.1.1 एंड्राइड लोलीपॉप से लैस है. इसके साथ ही कंपनी इसे 16GB और 32GB के दो वैरिएंट में पेश कर सकती है और माइक्रो SD कार्ड की मदद से इसे बढ़ाया भी जा सकता है. इस फ़ोन की कीमत 299 अमेरिकी डॉलर रखी है, तो हो सकता है की भारत में इसकी कीमत Rs. 19,964 हो.

वहीँ अगर बात करें मोटो X स्टाइल की तो यह 5.7-इंच QHD डिस्प्ले, 1.8GHz स्नेपड्रैगन 808 प्रोसेसर, 3GB रैम और 3,000mAh बैटरी से लैस है. यह 16/32/64GB वैरिएंट में उपलब्ध होगा और यह एंड्राइड लोलीपॉप 5.1.1 पर चलता है. भारतीय बाज़ार में इसकी कीमत Rs. 30,000 रखी जा सकती है. लेकिन अभी इस बारे में कोई जानकारी नहीं है की इन दोनों फोंस को एक साथ या अलग-अलग समय पर लॉन्च किया जाएगा.

फ़िलहाल कंपनी अपने सभी फोंस को फ्लिपकार्ट के माध्यम से ही बेचती है, और उम्मीद है की मोटोरोला मोटो X (थर्ड जनरेशन) को भी इसी के माध्यम से बेचेगी. हालाँकि ख़बरों की माने तो कंपनी और ओनलाइन स्टोर्स से भी इस बारे में चर्चा कर रही है. अब देखना ये होगा की क्या कंपनी अपनी नई रणनीति पर काम करेगी या अपनी पुरानी ही रणनीति को जारी रखेगी.

इसके अलावा एक पहले टीज़र में कहा गया है कि, “Tired of those hazy memories? Get hitched with a perfect partner with a 21MP camera.”जबकि दूसरे टीज़र में कहा गया है कि, “No more getting dumped by your phone. Your perfect partner is coming with 30 hours of battery backup.”  इन दोनों ही टीज़र को #XOMotox के साथ शेयर किया गया है. अभी कुछ समय पहले फ्लिप्कार्ट पर इस टाइमर को दिखाया जा रहा था. 

पिछले सप्ताह ही कंपनी ने बर्लिन में जारी IFA 2015 के दौरान अपनी नई स्मार्टवाच मोटो 360 (सेकंड जनरेशन) को पेश किया था,जो की 46mm और 42mm साइज़ में उपलब्ध है.

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo