क्वालकॉम के इस चिपसेट के साथ आ सकता है Moto G42, मिलेंगे ये स्पेक्स

क्वालकॉम के इस चिपसेट के साथ आ सकता है Moto G42, मिलेंगे ये स्पेक्स
HIGHLIGHTS

Moto G42 को जल्द भारत में किया जाएगा लॉन्च

Flipkart पर सेल किया जाएगा Moto G42

जानें Moto G42 की स्पेसिफिकेशंस

Motorola जल्द ही भारत में अपना Moto G42 फोन लॉन्च करने वाला है। हाल ही में सामने आई Flipkart लिस्टिंग से पता चला है कि डिवाइस को 4 जुलाई को भारत में लॉन्च किया जाएगा। डिवाइस को Moto जी-सीरीज के तहत पेश किया जाएगा। कंपनी ने अभी तक Moto G52, Moto G82 5G, Moto G71 5G आदि फोंस को लॉन्च किया है। कंपनी अब Moto G42 लाइनअप को पेश करने की तैयारी कर रही है। 

यह भी पढ़ें: TCL के धांसू TV भारत में हुए लॉन्च, गेमिंग का भी ले सकेंगे मज़ा, देखें क्या है कीमत

Motorola Moto G42 को इंटरनेशनल मार्केट में लॉन्च कर दिया गया है। डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 SoC द्वारा संचालित है। यह प्रोसेसर इस साल का लोकप्रिय प्रोसेसर है। यह 4 जी स्मार्टफोंस के लिए क्वालकॉम का प्रोसेसर है। 

moto g42 details

Motorola Moto G42 Specs

मोटोरोला ने इस फोन में ब्लू लाइट फिल्टर के साथ 6.4 इंच का FHD+ OLED पैनल दिया है। डिवाइस से साउन्ड के लिए डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट मौजूद है। फोन के अंदर आपको स्नैपड्रैगन 680 के साथ 4GB रैम, 128GB स्टोरेज मिलेगा। डिवाइस के स्टॉरिज को माइक्रो SD कार्ड से बढ़ाया जा सकता है और फोन में 20W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी मिल रही है।

यह भी पढ़ें: बेहतरीन ऑफर! सस्ते में मिल रही लंबी वैलिडीटी, देखें कौन सी कंपनी दे रही धांसू बेनेफिट

फोन में MyUX स्किन, 50+8+2MP ट्रिपल, साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट रीडर, वाईफाई एसी, ब्लूटूथ 5.0 और यूएसबी-सी 2.0 पोर्ट के साथ एंड्रॉइड 12 सॉफ्टवेयर भी पैक किया गया है। 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo