मोटोरोला मोटो G (3 जेन) स्मार्टफ़ोन मिल रहा है छूट के साथ

मोटोरोला मोटो G (3 जेन) स्मार्टफ़ोन मिल रहा है छूट के साथ
HIGHLIGHTS

आज फ्लिपकार्ट पर मोटोरोला मोटो G (3 जेन) स्मार्टफ़ोन का 16GB वर्जन Rs. 9,999 रूपये की कीमत के साथ उपलब्ध है.

अगर आप कुछ समय से मोटोरोला मोटो G (3 जेन) स्मार्टफ़ोन खरीदने के बारे में सोच रहे थे, तो अब आपके लिए अच्छा मौका है. दरअसल ऑनलाइन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर मोटोरोला मोटो G (3 जेन) स्मार्टफ़ोन पर Rs. 1000 का डिस्काउंट मिल रहा है.

बता दें कि, आज फ्लिपकार्ट पर मोटोरोला मोटो G (3 जेन) स्मार्टफ़ोन का 16GB वर्जन Rs. 9,999 रूपये की कीमत के साथ उपलब्ध है, वैसे इस फ़ोन की कीमत Rs. 10,999 है. हालाँकि आपको बता दें कंपनी ये ऑफर सिर्फ कुछ समय के लिए ही दे रही है. यह फोन काले व सफेद रंग में उपलब्ध है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Samsung Galaxy S7 Edge Review (After 1 Month of Usage) Video

मोटोरोला मोटो G (3 जेन) स्मार्टफ़ोन के फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 5-इंच की 720p डिस्प्ले दी गई है. इसके साथ ही स्मार्टफ़ोन में LTE सपोर्ट के साथ 1.4GHz क्वाड-कोर स्नेपड्रैगन 410 प्रोसेसर दिया गया है, बता दें स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 5.1.1 पर चलता है. स्मार्टफ़ोन को दो वैरिएंट्स में लॉन्च किया गया है, 1GB रैम और 8GB इन्टरनल स्टोरेज के साथ इसका पहला वर्ज़न लॉन्च किया गया है और 2GB रैम और 16GB इंटरनल स्टोरेज के साथ दूसरा वर्ज़न.

इसके अलावा अगर आप की मेमोरी में इजाफा करना चाहते हैं तो इसके लिए स्मार्टफ़ोन में माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी दिया है. बता दें कि स्मार्टफ़ोन IPx7 जल अवरोधक है यह 3 फीट पानी में 30 मिनट तक बिना किसी नुक्सान के रह सकता है. स्मार्टफ़ोन में 2470mAh क्षमता की बैटरी भी है.

इसे भी देखें: हुवावे Y3 II, Y5 II स्मार्टफोन कंपनी की वेबसाइट पर लिस्ट

इसे भी देखें: अब आपको मिलेंगे भारत में बने LG फोंस, Make In India में शामिल हुआ LG

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo