धमाकेदार प्रोसेसर और 5000mAh की बैटरी के साथ लॉन्च हुई Moto E32s स्मार्टफोन, ये रही कीमत

धमाकेदार प्रोसेसर और 5000mAh की बैटरी के साथ लॉन्च हुई Moto E32s स्मार्टफोन, ये रही कीमत
HIGHLIGHTS

Moto E32s स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया गया है

इस फोन में MediaTek Helio G37 प्रोसेसर मिल रहा है, इतना ही इस फोन में आपको एक 5000mAh की बैटरी मिल रही है

यहाँ आप Moto के इस नए फोन की कीमत और स्पेक्स देख सकते हैं

Motorola ने अपने नए बजट स्मार्टफोन को आधिकारिक तौर पर लॉन्च कर दिया है। Moto E32s स्मार्टफोन में आपको की अच्छे फीचर मिल रहे हैं। यहाँ आपको बता देते है कि इस फोन को यानि Moto E32s को इंडिया के मार्केट में 27 मई को लॉन्च किया जाने वाला है, इसकी पुष्टि भी कंपनी कर चुकी है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि यूरोप में लॉन्च हुए मॉडल के ही स्पेक्स आपको इंडिया में लॉन्च होने वाले फोन में मिलने वाले हैं। 

यह भी पढ़ें:  BSNL का नहीं इंडिया का सबसे सस्ता प्लान! 425 दिनों के लिए सबकुछ फ्री, देखें अन्य कंपनियों के प्लान

Moto E32s के स्पेक्स और फीचर 

यहाँ आपको जानकारी के लिए बता देते है कि Moto E32s स्मार्टफोन में आपको एक 6.5-इंच की IPS LCD स्क्रीन मिल रही है। इतना ही नहीं, आपको फोन के सेंटर पर एक होल-पंच डिजाइन मिल रहा है। फोन में आपको एक HD+ स्क्रीन मिल रही है, जो 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है। 

moto e32s launched

फोन में आपको MediaTek Helio G37 प्रोसेसर मिल रहा है, इतना ही नहीं, इस फोन में आपको एक 5000mAh की बैटरी मिल रही है। यह  बैटरी कंपनी के अनुसार 18W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। Motorola ने अपने इस नए फोन को एंड्रॉयड 12 पर लॉन्च किया है। इसके अलावा, इसे MyUX की लेयर दी गई है। 

यह भी पढ़ें: Bhool Bhulaiya 2 Movie Telegram पर HD प्रिन्ट में हुई लीक, देखें कितना कमा चुकी है पैसा 

फोन में आपको एक ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है, जो 16MP का मेन सेन्सर है, इतना ही इस फोन में आपको एक 2MP का डेप्थ सेन्सर और एक मैक्रो लेंस भी मिल रहा है। हालांकि कैमरा यहीं पर खत्म नहीं होते हैं, फोन में आपको एक 8MP का सेल्फ़ी कैमरा भी मिल रहा है। 

Moto E32s में आपको एक साइड-माउन्टेड फिंगरप्रिन्ट सेन्सर मिल रहा है, साथ ही फोन में आपको AI Face Unlock का फीचर भी दिया जा रहा है। फोन को 4G के अलावा वाई-फ़ाई और ब्लूटूथ 5.0 का भी सपोर्ट दिया गया है। अगर हम फोन की कीमत आदि की बात करें तो आपको बता देते है कि इस फोन को EUR 149 यानि लगभग 12,\400 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। फोन को आप दो अलग अलग रंगों में खरीद सकते हैं। इसे आप मिस्टी सिल्वर और स्लैट ग्रे रंगों में घर ले जा सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: BSNL नहीं है Jio, Airtel या Vi से पीछे, दो रिचार्ज प्लान के साथ दे रहा है फ्री OTT बेनिफ़िट

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo