Bhool Bhulaiya 2 Movie Telegram पर HD प्रिन्ट में हुई लीक, देखें कितना कमा चुकी है पैसा

द्वारा Digit Hindi | पब्लिश किया गया 25 May 2022
HIGHLIGHTS
  • Bhool Bhulaiya 2 बॉलीवुड की लेटेस्ट हिन्दी फिल्म है

  • इसे अभी हाल ही में यानि 20 मई को थियेटर में रिलीज किया गया था

  • इस मूवी में आप kartik Aryan, Tabu और Kiara Advani को मुख्य भूमिका में देख सकते हैं। फिल्म एक हॉरर कॉमेडी है

Bhool Bhulaiya 2 Movie Telegram पर HD प्रिन्ट में हुई लीक, देखें कितना कमा चुकी है पैसा
Telegram पर HD Print में लीक हो चुकी है Bhool Bhulaiya 2 Movie, क्या आपने देखी?

Bhool Bhulaiya 2 बॉलीवुड की लेटेस्ट हिन्दी फिल्म है, इसे अभी हाल ही में यानि 20 मई को थियेटर में रिलीज किया गया था। इस मूवी में आप kartik Aryan, Tabu और Kiara Advani को मुख्य भूमिका में देख सकते हैं। फिल्म एक हॉरर कॉमेडी है। 

हालांकि हम जानते है कि अभी इस फिल्म को रिलीज हुए कुछ ही समय हुआ है लेकिन अब यह यानि Bhool Bhulaiya 2 अनलाइन लीक हो चुकी है। 20 मई को Theaters में आने के बाद कुछ ही दिनों में बड़ा बिजनेस करने वाली Kartik Aryan और Kiara Advani की Bhool Bhulaiya 2 अब Telegram पर HD Print में लीक हो गई है। यानि आप मूवी को फूल HD प्रिन्ट में डाउनलोड कर सकते हैं और देख सकते हैं। हालांकि हम आपको ऐसा करने की सलाह नहीं देते हैं क्योंकि इससे फिल्म की कमाई पर बड़ा असर पड़ने वाला है, साथ ही piracy को भी बड़े पैमाने पर बढ़ावा मिलने वाला है। 

यह भी पढ़ें: BSNL नहीं है Jio, Airtel या Vi से पीछे, दो रिचार्ज प्लान के साथ दे रहा है फ्री OTT बेनिफ़िट

Bhool Bhulaiya 2 Full Movie Link अनलाइन हुआ लीक, Telegram पर पड़ी है फिल्म

Bhool Bhulaiya 2 अपनई रिलीज के कुछ ही घंटे के बाद 20 मई को ही ऑनलाइन लीक हो गई थी। यह लीक की जगहों पर हुआ है। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि Telegram के एक Pirated Channel के माध्यम से फिल्म के HD Download Link को उपलब्ध करा दिया गया था। हालांकि इस चैनल ने बाद इस मूवी को वापिस ले लिया था, क्योंकि की फैंस और लोगों ने इसकी शिकायत कर दी थी। हालांकि इसी ऐप में Movie को Directly Download और Watch के लिए भी उपलब्ध करा दिया गया था। हालांकि इस चैनल में भी बाद में मूवी को पहले वाले की तरह ही वापिस कर लिया था। 

इतना ही नहीं, Telegram के अलावा मूवी को कई Piracy और Torrent Websites पर भी उपलब्ध करा दिया गया था। हालांकि बाद में इस बात का पता फिल्म निर्माताओं को चला और फिर उन्होंने मूवी को ऑनलाइन डालने वालों के खिलाफ लीगल एक्शन लेने की बाद कही है। 

यह भी पढ़ें: प्रीमियम टैबलेट्स के साथ आई Samsung Tab S8 सीरीज़-काम और खेल को करें रीइमेजिन

कितने पैसे में निर्मित हुई है Bhool Bhulaiya 2 Movie

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि इस मूवी के निर्माण में लगभग 70 करोड़ रुपये खर्च हुए हैं। हालांकि इस फिल्म को 2020 में लाया जाने वाला था, लेकिन कोरोना के चलते फिल्म के रिलीज में देरी हुई और इसे 2022 में रिलीज किया गया है। 

Bhool Bhulaiyaa 2 बॉक्स ऑफिस पर अभी तक का कलेक्शन 

Bhool Bhulaiyaa 2 को प्रशंसकों और आलोचकों से अच्छी समीक्षा मिली है। फिल्म ने अक्षय कुमार की बच्चन पांडे और आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी जैसी कई अन्य फिल्मों के पहले दिन के रिकॉर्ड को भी तोड़ दिया है। बॉक्स ऑफिस इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म रिलीज के 3 दिनों में 53.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन करने में सफल रही है।

यह भी पढ़ें: Flipkart पर शुरू हो गई है इलेक्ट्रॉनिक्स सेल, भारी डिस्काउंट के साथ मिल रहे हैं Xiaomi, Vivo के ये फोन

Bhool Bhulaiyaa 2 

अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित, Bhool Bhulaiyaa 2 में कार्तिक आर्यन, तब्बू, कियारा आडवाणी और राजपाल यादव मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, मुराद खेतानी और अंजुम खेतानी ने को-प्रोड्यूस किया है। Bhool Bhulaiyaa 2 20 मई, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी। कहानी रूहान का अनुसरण करती है, जो एक धोखेबाज मानसिक रोगी है जिसे ठाकुर महल में मंजुलिका की वापसी से निपटने के लिए लाया जाता है। हालांकि, वह अनजाने में समस्याओं को बढ़ा देता है। फिल्म के पहले भाग में अक्षय कुमार और विद्या बालन मुख्य भूमिकाओं में थे और यह बहुत बड़ी हिट थी। 

WEB TITLE

Bhool Bhulaiya 2 Movie Telegram leaked

Tags
  • Bhool Bhulaiyaa 2
  • Bhool Bhulaiyaa 2 online leak
  • Bhool Bhulaiyaa 2 leaked online
  • Dhaakad
  • Dhaakad leaked
  • Bhool Bhulaiyaa 2 HD download
Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

LATEST ARTICLES सारे पोस्ट देखें

Advertisements
DMCA.com Protection Status