माइक्रोमैक्स कैनवास नाइट्रो 4G लॉन्च

माइक्रोमैक्स कैनवास नाइट्रो 4G लॉन्च
HIGHLIGHTS

भारतीय फ़ोन निर्माता कंपनी माइक्रोमैक्स ने स्नेपड्रैगन 415 प्रोसेसर के साथ अपने नए फ़ोन कैनवास नाइट्रो 4G को भारतीय बाज़ार में पेश किया है.

भारत की फ़ोन निर्माता कंपनी माइक्रोमैक्स ने भारतीय ग्राहकों के लिए अपना नया फ़ोन कैनवास नईट्रो 4G लॉन्च कर दिया है. भारतीय बाज़ार में इस फ़ोन की कीमत 10999 रखी गई है.

कैनवास नईट्रो 4G पिछले साल लॉन्च किए गए कैनवास नईट्रो फ़ोन का अपडेटेड वर्जन है. ये फ़ोन 4G एलटीडी को सपोर्ट करता है और इसमें ड्यूल सिम स्लॉट दिए गए हैं. इस फ़ोन में कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 के प्रोटेक्शन वाली 5-इंच एचडी डिस्प्ले दी गई है. फ़ोन में 1.4GHz ओक्टा-कोर वाला कुअलकम स्नेपड्रैगन 415 प्रोसेसर दिया गया है और इसमें 2GB की LPDDR3 रैम दी गई है. ये फ़ोन 16GB स्टोरेज के साथ आता है जिसको माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट की मदद से 32GB तक बढाया जा सकता है. ये फ़ोन एंड्राइड 5.0.2 पर काम करता है. अगर कैमरे की बात करें तो इसमें आपको ISOCELL इमेज सेंसर के साथ 13MP का रियर कैमरा और 5MP का फ्रंट-फेसिंग कैमरा मिलता है. साथ ही इस फ़ोन में 2500mAh पॉवर वाली बैटरी दी गई है.

इस फ़ोन के लॉन्च के समय माइक्रोमैक्स इनफोर्मटीक्स के सीइओ विनीत तनेजा ने कहा कि, कैनवास नईट्रो 4G के लॉन्च के साथ ही हमारा लक्ष्य है की ग्राहकों को कम कीमत में एक अच्छे फीचर्स और टेक्नोलॉजी वाला फ़ोन दिया जाए जो की 4G को भी सपोर्ट करता हो.ये फ़ोन तो सिर्फ एक शुरुआत है हम जल्दी ही 4G को सपोर्ट करने वाले कई और फोंस भी लॉन्च करेंगे.

इमेज सोर्स:

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo