माइक्रोमैक्स कैनवास एक्सप्रेस 2 की कल फ्लिप्कार्ट पर होगी फ़्लैश सेल

माइक्रोमैक्स कैनवास एक्सप्रेस 2  की कल फ्लिप्कार्ट पर होगी फ़्लैश सेल
HIGHLIGHTS

माइक्रोमैक्स अपने एक्सप्रेस 2 के कल फ्लिप्कार्ट पर एक फ़्लैश सेल का आयोजन कर रहा है जिसके लिए रजिस्ट्रेशन आज से शुरू है.

माइक्रोमैक्स फ्लिप्कार्ट कर 25 अगस्त को एक फ़्लैश सेल का आयोजन कर रहा है जिसमें माइक्रोमैक्स के कम दाम में बढ़िया परफॉरमेंस देने वाले माइक्रोमैक्स कैनवास एक्सप्रेस को सेल किया जाएगा. इस सेल के लिए रजिस्ट्रेशन आज रात 11:59 से बंद हो जायेंगे. अगर आपको इस स्मार्टफ़ोन को अपना बनाना है तो आप इसके लिए आज और अभी रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं. इस स्मार्टफ़ोन को आप इस सेल के माध्यम से Rs. 5,999 में अपना बना सकते हैं. बता दें कि इस स्मार्टफ़ोन को पहले भी कई बार फ़्लैश सेल के माध्यम से बेचा जा चुका  है. लेकिन यूजर्स की बढ़ती मांग को देखते हुए इसे फिर से सेल किया जाएगा.

माइक्रोमैक्स ने हाल ही में अपना माइक्रोमैक्स कैनवास स्पार्क लॉन्च किया था या उसी स्मार्टफ़ोन के बेहतर और अपग्रेड वर्ज़न है. यह बजट स्मार्टफ़ोन 1.4GHz ओक्टा-कोर मीडियाटेक M6592M प्रोसेसर से लैस है. इस प्रोसेसर को हमने पिछले लॉन्च स्मार्टफ़ोन कैनवास नाइट कैमियो में भी देखा था और इसके साथ ही ज़ोलो के 8X-100 में भी इसी प्रोसेसर को शामिल किया गया था. यह प्रोसेसर स्नेपड्रैगन 410 प्रोसेसर के बराबर ही काम करता है. इसके साथ ही बता दें कि फ़ोन में आपको 1GB रैम और 8GB इंटरनल स्टोरेज के साथ मिल रहा है. इसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से एक्सपैंड भी कर सकते हैं. स्मार्टफ़ोन में 2500mAh क्षमता की बड़ी बैटरी भी दी गई है. जो कंपनी के अनुसार 9.5 घंटे का टॉक टाइम देने में सक्षम है.

स्मार्टफ़ोन में 5-इंच की एचडी डिस्प्ले के साथ इसे कोर्निंग गोरिला ग्लास से सुरक्षित किया गया है. साथ ही इसके बेक में आपको 13 मेगापिक्सेल का OV सेंसर दिया गया है, जो 5 पीस लारगन लेंस और ब्लू ग्लास फ़िल्टर दिया गया है. इसके साथ ही आपको बता दें कि अपने 13 मेगापिक्सेल का कैमरा के साथ यह इस सेगमेंट में आने वाला पहला स्मार्टफ़ोन बन गया है. स्मार्टफ़ोन में 2 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया गया है. अगर इसके सॉफ्टवेयर आदि की बात करें तो स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 4.4.2 किटकैट पर चलता है. और माइक्रोमैक्स का कहना है कि इसे जल्द ही एंड्राइड लोलीपॉप से अपडेट किया जा सकता है. इसके साथ ही आपको बता दें यह एक बढ़िया दिखने वाला स्मार्टफ़ोन जिसकी लूकिंग बाफी बढ़िया है. बता कि स्मार्टफ़ोन वोडाफ़ोन की ओर से 500MB फ्री 3G डाटा के साथ 2 महीने के लिए दिया जा रहा है. यहाँ रजिस्टर करें.

माइक्रोमैक्स कैनवास एक्सप्रेस 2 को फ्लिप्कार्ट से खरीदें Rs. 5,999 में 

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo