Micromax Canvas Spark 3: 5.5-इंच की डिस्प्ले के साथ लॉन्च, कीमत Rs. 4,999

Micromax Canvas Spark 3: 5.5-इंच की डिस्प्ले के साथ लॉन्च, कीमत Rs. 4,999
HIGHLIGHTS

इस स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 4,999 तय की गई है. साथ ही बता दें कि यह 7 अप्रैल से स्नेपडील के माध्यम से मिलना शुरू हो जाएगा.

इस स्मार्टफ़ोन को हाल ही में कंपनी की वेबसाइट पर लिस्ट किया गया था. और आखिरकार अब Micromax Canvas Spark 3 को लॉन्च किया गया है. इस स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 4,999 तय की गई है. साथ ही बता दें कि यह 7 अप्रैल से स्नेपडील के माध्यम से मिलना शुरू हो जाएगा. हालाँकि इसकी पहली सेल के लिए 1 अप्रैल से रजिस्ट्रेशन किये जायेंगे.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Dell Latitude 7275 Hands on Hindi Video

Micromax Canvas Spark 3 में ड्यूल-सिम के साथ एंड्राइड 5.1 लोलीपॉप मौजूद है. इसके अलावा इसमें 5.5-इंच की HD 720×1280 पिक्सेल की IPS डिस्प्ले और गोरिला ग्लास 3 का प्रोटेक्शन मिल रहा है. स्मार्टफ़ोन में 1.3GHz का क्वाड-कोर प्रोसेसर मौजूद है. साथ ही इसमें आपको 1GB की रैम भी मिल रही है.

फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफ़ोन में 8 मेगापिक्सेल का रियर ऑटोफोकस कैमरा और 5 मेगापिक्सेल का फिक्स्ड फोकस फ्रंट फेसिंग कैमरा मिल रहा है. इसमें आपको 2500mAh क्षमता की बैटरी मिलर रही है. साथ ही बता दें कि फ़ोन में आपको 8GB की इंटरनल स्टोरेज मिल रही है जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 32GB तक एक्सपैंड कर सकते हैं. फ़ोन में आपको पहले से कुछ ऐप्स इसमें मिल रहे हैं जैसे: हाइक, OLX, स्काइप और गाना.

इसे भी देखें: Fiber phone: गूगल की पैरेंट कंपनी अल्फाबेट ने लॉन्च की लैंडलाइन सेवा

इसे भी देखें: गुड़गांव में 'बाइक शेयरिंग' सर्विस उबर मोटो लॉन्च

इमेज सोर्स:

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo