माइक्रोमैक्स कैनवास ह्यू 2 लॉन्च, कीमत Rs. 11,736

माइक्रोमैक्स कैनवास ह्यू 2 लॉन्च, कीमत Rs. 11,736
HIGHLIGHTS

माइक्रोमैक्स की नई पेशकश, माइक्रोमैक्स ने अपना नया स्मार्टफ़ोन माइक्रोमैक्स कैनवास ह्यू 2 लॉन्च किया है. इस स्मार्टफ़ोन की ऑनलाइन कीमत Rs. 11,736 है.

माइक्रोमैक्स ने अपना एक और स्मार्टफ़ोन माइक्रोमैक्स कैनवास ह्यू 2 लॉन्च किया है, इस स्मार्टफ़ोन की ऑनलाइन कीमत Rs. 11,736 है. मुंबई के एक रिटेलर महेश टेलीकॉम द्वारा इस स्मार्टफ़ोन की कीमत औए स्पेक्स से पर्दा उठाया है. इस रिटेलर का कहना है कि यह ऑफलाइन भी मिलने लगेगा. इस रिटेलर के अनुसार, इस स्मार्टफ़ोन के MOP Rs. 12,499 है जबकि इसकी MRP Rs. 17,999 है. हमारे 10 हजार से 20 हजार में बीच आने वाले सबसे बढ़िया स्मार्टफोंस के बारे में यहाँ पढ़ें.

अगर इस स्मार्टफ़ोन के स्पेक्स की चर्चा करें तो यह एक ड्यूल सिम स्मार्टफ़ोन है जिसका मॉडल नंबर (A316) है. इस स्मार्टफ़ोन में 5-इंच की एचडी AMOLED डिस्प्ले के साथ आपको 720×1280 पिक्सेल रेजोल्यूशन के साथ मिल रहा है. इसके साथ ही अगर इसके प्रोसेसर की बात करें तो इस स्मार्टफ़ोन में 1.7GHz क्वाड-कोर मीडियाटेक (MT6582) प्रोसेसर है, इसके साथ ही आपको इस स्मार्टफ़ोन में आपको 2GB रैम भी मिल रही है.  हालाँकि इस रिटेलर का कहना है कि इस स्मार्टफ़ोन में 1.7 ओक्टा-कोर प्रोसेसर है.

बताया जा रहा है कि, इस स्मार्टफ़ोन में 16GB इंटरनल स्टोरेज है, जिसे अगर आप बढ़ाना चाहते हैं तो आप इसे माइक्रो एसडी कार्ड के माध्यम से लगभग 32GB तक बढ़ा सकते हैं. इसके साथ ही आपको बता दें कि इस स्मार्टफ़ोन में फोटोग्राफी के लिए 13 मेगापिक्सेल रियर कैमरा LED फ़्लैश के साथ दिया गया है, इसके साथ ही इस स्मार्टफ़ोन में 5 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी है. अगर इसके कनेक्टिविटी ऑप्शन्स की बात करें तो इस स्मार्टफ़ोन में 3G के साथ साथ वाई-फाई 802.11b/g/n, माइक्रोयूएसबी और ब्लूटूथ भी हैं. इसके साथ साथ इस स्मार्टफ़ोन में एक 2000mAh क्षमता वाली बैटरी भी दी गई है. हमारा माइक्रोमैक्स कैनवास ह्यू का रिव्यु यहाँ पढ़ें.

इसके साथ ही आपको बता दें कि कुछ समय पहले ही माइक्रोमैक्स ने कैनवास नाइट 2 लॉन्च किया था. इस स्मार्टफ़ोन के दोनों ही सिम स्लॉट्स नानो सिम कार्ड के रूप में भी काम में लिए जा सकते हैं. इस स्मार्टफ़ोन में 5-इन्च की एचडी AMOLED डिस्प्ले कोर्निंग गोरिला ग्लास 3 प्रोटेक्शन के साथ मिल रही है. इसके साथ ही इस स्मार्टफ़ोन में आपको 64-बिट क्वाल-कॉम स्नेपड्रैगन 615 ओक्टा-कोर (क्वाड-कोर कोर्टेक्स-A53 1.5GHz + क्वाड-कोर कोर्टेक्स-A53 1GHz) प्रोसेसर मिल रहा है. इसके साथ ही आपको इस स्मार्टफ़ोन में 2GB DDR3 रैम मिल रही है. इसके साथ ही अभी यह नहीं पता चला है कि इस स्मार्टफ़ोन में इनबिल्ट स्टोरेज कितनी है पर इतना जरुर कहा जा सकता है कि इस स्मार्टफ़ोन में आप अपने माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से इसकी मेमोरी में 32GB का इजाफा कर सकते हैं.

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo