माइक्रोमैक्स कैनवास फैंटाबुलेट: 6.98-इंच डिस्प्ले के साथ लॉन्च, कीमत Rs. 7,499

माइक्रोमैक्स कैनवास फैंटाबुलेट: 6.98-इंच डिस्प्ले के साथ लॉन्च, कीमत Rs. 7,499
HIGHLIGHTS

माइक्रोमैक्स ने अपना नया डिवाइस कैनवास फैंटाबुलेट स्मार्टफ़ोन लॉन्च किया है, इस स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 7,499 रखी गई है.

माइक्रोमैक्स ने अपना नया स्मार्टफ़ोन कैनवास फैंटाबुलेट लॉन्च किया है. माइक्रोमैक्स ने इस स्मार्टफ़ोन को अपने मिड-रेंज सेंगमेंट में उतारा है. बता दें कि इस स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 7,499 रखी गई है. इस स्मार्टफ़ोन को आप फ्लिप्कार्ट के माध्यम से क्रोम गोल्ड कलर वैरिएंट में ले सकते हैं.

इस स्मार्टफ़ोन की सबसे ख़ास बात यह है कि इसे 6.98-इंच की डिस्प्ले के साथ इस कीमत में बाज़ार में उतारा गया है. इसके साथ ही बता दें कि अपनी इस कीमत के साथ साथ शानदार बड़ी स्क्रीन के होने से ये स्मार्टफ़ोन लेनोवो के लेनोवो फैब प्लस से कड़ी टक्कर लेने वाला है. इस स्मार्टफ़ोन में 6.8-इंच की डिस्प्ले है. इसके साथ ही बता दें कि इसकी कीमत Rs. 20,990 के आसपास है और इसे भारत में अक्टूबर में लॉन्च किया गया था.

माइक्रोमैक्स के इस बड़ी स्क्रीन वाले फैंटाबुलेट स्मार्टफ़ोन के फीचर्स की अगर बात करें तो स्मार्टफ़ोन में 6.98-इंच की HD 720×1280 पिक्सेल की डिस्प्ले दी गई है. साथ ही स्मार्टफ़ोन में 1.3GHz का क्वाड-कोर प्रोसेसर और 1GB रैम दिए गए हैं. आपको स्मार्टफ़ोन में 16GB की इंटरनल स्टोरेज मिल रही है जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 32GB तक एक्सपैंड कर सकते हैं.

एंड्राइड 5.0 लोलीपॉप पर चलने वाले इस स्मार्टफ़ोन में फोटोग्राफी के लिए 8 मेगापिक्सेल का रियर ऑटोफोकस कैमरा LED फ़्लैश के साथ दिया गया है. साथ ही इसमें 2 मेगापिक्सेल का फिक्स्ड फोकस कैमरा दिया गया है. इस ड्यूल-सिम सपोर्ट करने वाले स्मार्टफ़ोन फैंटाबुलेट में 3000mAh क्षमता की बैटरी भी दी गई है.

इसके अलावा स्मार्टफ़ोन में आपको कुछ ऐप्स पहले से ही मिल रहे हैं, जैसे किन्डल, सावन, और गाना आदि. इसके अलावा इसमें आपको ड्यूल–बॉक्स स्पीकर मिल रहे हैं जो DTS तकनीकी से लैस हैं. माइक्रोमैक्स आपको इस फ़ोन के साथ 90 दिनों के लिए सावन प्रो का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दे रहा है.

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo