Mi Days Sale का आज आखिरी दिन, शाओमी स्मार्टफोन्स को सस्ते में खरीदने का बस एक दिन और…

Mi Days Sale का आज आखिरी दिन, शाओमी स्मार्टफोन्स को सस्ते में खरीदने का बस एक दिन और…

आज Mi Days Sale Last Day है यानी अगर आप शाओमी फ़ोन खरीदना चाहते हैं और वो भी सस्ते में तो आपके पास बस आज का दिन है। Mi Days Sale के तहत कंपनी यूज़र्स को अच्छी डील्स दे रही है। इस सेल के दौरान कई स्मार्टफोन पर कैशबैक और एक्स्ट्रा एक्सचेंज बोनस ऑफर कर रही है। आपको बता दें कि ये सेल कंपनी के ऑनलाइन स्टोर Mi.com, फ्लिपकार्ट, अमेजन इंडिया पर जारी है।

Mi Days Sale Amazon India और Flipkart के साथ ही कंपनी के ऑनलाइन स्टोर पर 5 जुलाई से शुरू हुई थी। ऑफर्स की बात करें तो फ्लिपकार्ट से शाओमी के स्मार्टफोन की खरीद पर Axis Bank Buzz क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर आपको 10% का डिस्काउंट मिल रहा है। वहीं Amazon India पर HSBC Cashback क्रेडिट कार्ड के जरिए मोबाइल फ़ोन्स की खरीद पर आपको 5% कैशबैक मिल रहा है।

कंपनी के ऑनलाइन स्टोर Mi.com पर आपको No-Cost EMI ऑफर मिल रहा है। स्मार्टफोन्स के साथ ही कंपनी Xiaomi Mi Sports (Bluetooth Wireless Earphone), Mi TV Soundbar, Mi Band 3, Mi Band HRX, Mi LED Wi-Fi Smart Bulb पर भी अच्छी डील्स दे रही है। आइये जानते हैं इन फ़ोन्स के बारे में जिनपर आपको अच्छी और शानदार डील्स मिल रहीं हैं।

Redmi 6A

Mi Days Sale में Redmi 6A के 2GB RAM/32GB इंटरनल स्टोरेज वैरिएंट की कीमत Rs 6,199 है जबकि इसकी मार्किट कीमत Rs 6,499 है। आपको इस फ़ोन पर सेल में Rs 300 की छूट मिल रही है। यह ऑफर आपको Mi.com और Amazon पर उपलब्ध है।

Redmi Note 5 Pro

रेडमी के इस Redmi Note 5 Pro के 6GB RAM/ 64GB  इंटरनल स्टोरेज वैरिएंट की कीमत Rs 11,999 है जबकि इसकी मार्किट कीमत Rs 13,999 है। आपको इस फ़ोन पर Rs 2,000 का डिस्काउंट मिल रहा है। आप इस ऑफर को Amazon, Mi.com और Flipkart से ले सकते हैं।

Xiaomi Redmi Note 7S

शाओमी के इस Redmi Note 7S की में इस सेल कीमत Rs 11,285 है। इसके साथ ही इस फ़ोन पर आपको Rs 1,000 का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा यही। यह ऑफर आपको Mi.com और Flipkart से फोन को खरीदने पर मिल रहा है। ठीक इसी तरह, Xiaomi Redmi Y3 पर भी आपको इस सेल में Rs 1,000 का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है और आप इसे Mi.com और Amazon से ले सकते हैं। आपको बता दें कि वैसे इस फ़ोन की मार्किट कीमत भारत में  Rs 9,999 है।

Xiaomi Poco F1

शाओमी के इस गेमिंग फ़ोन को Snapdragon 845 chipset के साथ कंपनी ने लैस कराया है और इस सेल में आप इस फ़ोन को Rs 3,000 की एक्सचेंज कीमत के साथ खरीद सकते हैं। भारत में इस फ़ोन की शुरूआती कीमत Rs 17,945 है। आप इस फोन को ऑफर्स के साथ Mi.com और Flipkart से खरीद सकते हैं।

Xiaomi Mi A2

आप स्टॉक एंड्रॉइड के साथ आने वाले इस स्मार्टफोन के 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वैरिएंट को Rs 10,999 और इसके 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट को Rs 15,999 में खरीद सकते हैं। इसके अलावा ग्राहक पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज करवाने पर एक्सट्रा 2,000 रुपये का डिस्काउंट भी पा सकते हैं।आप Amazon, Mi.com से इसे खरीद सकते हैं।

 

 

Sudha Pal
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo