मिज़ू प्रो 6 का पहला प्रेस रेंडर आया ऑनलाइन, 13 अप्रैल को हो सकता है लॉन्च

मिज़ू प्रो 6 का पहला प्रेस रेंडर आया ऑनलाइन, 13 अप्रैल को हो सकता है लॉन्च
HIGHLIGHTS

मिज़ू के नए और शानदार स्मार्टफ़ोन मिज़ू प्रो 6 को लेकर नया खुलासा सामने आया है साथ ही इस स्मार्टफ़ोन की लॉन्च डेट भी इस लीक के माध्यम से सामने आई है.

आखिरकार मिज़ू के नए और शानदार फ्लैगशिप स्मार्टफ़ोन मिज़ू प्रो 6 को लेकर कुछ तसवीरें ऑनलाइन देखने को मिली है. GizChina और एक चीनी ब्लॉग के माध्यम से इस आने वाले स्मार्टफ़ोन को लेकर कुछ नए और आकर्षक खुलासा किया गया है. इसके साथ ही बता दें कि इस नए लीक में स्मार्टफ़ोन ली लॉन्च डेट 13 अप्रैल भी उजागर हुई है.

आपको बता दें कि, मिज़ू प्रो 6 स्मार्टफ़ोन में 6GB की रैम होने की जानकारी Gizchina ने अपनी एक रिपोर्ट में दी है. इस नई रिपोर्ट के अनुसार, ये फ़ोन दो वेरिएंट में पेश होगा. इसके एक वेरिएंट में 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज, जबकि दूसरे वेरिएंट में 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज मौजूद होगी.

इससे पहले सामने आई कुछ रिपोर्ट्स में जानकारी दी गई थी कि इस मिज़ू प्रो 6 स्मार्टफ़ोन में मीडियाटेक का हेलिओ X20 डेका-कोर प्रोसेसर हो सकता है. इसके साथ ही इसमें माली- T880 GPU भी होगा.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] The most bizarre Nokia phone designs ever (Hindi) Video

इसके साथ ही कुछ हाल ही आ रही रिपोर्ट्स दावा का रही हैं कि कंपनी 3D टच डिस्प्ले पर काम कर रही है. तो साफ़ है कि मिज़ू भी एप्पल के चलन में शामिल होना चाहता है क्योंकि ये तकनीक हम नए आईफोंस में देख चुके हैं. कहा जा रहा है कि इस स्मार्टफोन को मई 2016 में लॉन्च किया जाएगा. अभी काफी समय बाकी है तो शायद हो सकता है कि तब तक हम इस स्मार्टफ़ोन से मिलते जुलते स्पेक्स वाले कई स्मार्टफोंस को देख लें, क्योंकि बाज़ार में हेलिओ X20 प्रोसेसर और इस डिस्प्ले के साथ कई स्मार्टफोंस लॉन्च हो सकते हैं.

इसे भी देखें: माइक्रोसॉफ्ट का सरफेस फ़ोन 3 मॉडल्स में होगा लॉन्च: रिपोर्ट्स

इसे भी देखें: पैनासोनिक की नई पेशकश, शानदार स्पेक्स के साथ लॉन्च किया एलुगा Arc, कीमत Rs. 12,490

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo