LYF ने अपने फ्लेम 2, विंड 4 और वाटर 7 स्मार्टफ़ोन की घोषणा की

LYF ने अपने फ्लेम 2, विंड 4 और वाटर 7 स्मार्टफ़ोन की घोषणा की
HIGHLIGHTS

फ्लेम 2 स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 4,999 है और विंड 4 4000mAh क्षमता की बैटरी से लैस है, इसके साथ ही वाटर 7 में फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है, तीनों ही स्मार्टफोंस मार्च के अंत तक लॉन्च किये जा सकते हैं.

LYF अपने तीन नए स्मार्टफोंस को लॉन्च करने की तैयारी में है. यह अपने फ्लेम 2, विंड 4 और वाटर 7 स्मार्टफ़ोन को जल्द ही लॉन्च करेगा, इन्हें कंपनी मार्च के अंत तक लॉन्च करने की योजना बना रहा है. बता दें कि फ्लेम 2 एक शानदार स्मार्टफोन है जो LTE सपोर्ट के साथ Rs. 4,999 में लॉन्च किया जाएगा. इसके अलावा दूसरे स्मार्टफ़ोन विंड 4 में आपको 4000mAh क्षमता की शानदार बैटरी दी गई है और अगर तीसरे स्मार्टफ़ोन वाटर 7 की बात करें तो यह फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आने वाला है. कंपनी इन स्मार्टफोंस को होली के सेलिब्रेशन ऑफर के साथ लॉन्च करने वाली है.

इससे पहले कंपनी ने दो नए स्मार्टफोंस को आधिकारिक तौर पर लॉन्च किया है. पहले स्मार्टफ़ोन LYF flame 1 की कीमत Rs. 6,490 और दूसरे स्मार्टफ़ोन LYF Wind 6 की कीमत Rs. 7,090 तय की गई है. इसके साथ ही आपको बता दें कि आप इन दोनों स्मार्टफोंस को भारत भर के लगभग 1,20,000 रिटेल स्टोर्स के माध्यम से ले सकते हैं.

आइये बात करते हैं पहले स्मार्टफ़ोन LYF Flame 1 के बारे में यह एक एंट्री लेवल 4G सुपोर्ट करने वाला स्मार्टफ़ोन है. इसमें 4.5-इंच की 854×480 पिक्सेल की डिस्प्ले दी गई है. स्मार्टफ़ोन में 5 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा फ़्लैश के साथ और 5 मेगापिक्सेल का ही फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया गया है. इसके अलावा बता दें कि स्मार्टफ़ोन में 1.1GHz क्वाड-कोर क्वाल-कॉम स्नेपड्रैगन चिपसेट दिया गया है और इसमें आपको 1GB की रैम भी मिल रही है. फ़ोन में अड्रेनो 304 GPU भी मौजूद है. बता दें कि स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 5.1 लोलीपॉप पर चलता है.

फ़ोन में आपको 8GB की इंटरनल स्टोरेज मिल रही है जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 32GB तक एक्सपैंड कर सकते हैं. साथ ही इसके कनेक्टिविटी ऑप्शन्स में आपको 4G के साथ ड्यूल-सिम GPS, वाई-फाई और ब्लूटूथ 4.0 भी मिल रहा है. स्मार्टफोन में 2000mAh क्षमता की बैटरी भी आपको मिल रही है.

आइये अब बात करते हैं दूसरे स्मार्टफ़ोन LYF Wind 6 की तो इसमें आपको 5-इंच की 480×854 पिक्सेल रेजोल्युशन की FWVGA डिस्प्ले मिल रही है. जिसकी पिक्सेल डेंसिटी 196ppi है. इसके अलावा स्मार्टफ़ोन में 2250mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है. साथ ही स्मार्टफ़ोन को एक ग्लॉसी फिनिश भी दी गई है. स्मार्टफ़ोन में 4G सपोर्ट के साथ 1.1GHz का क्वाल-कॉम स्नेपड्रैगन क्वाड-कोर प्रोसेसर अड्रेनो 304 GPU के साथ मौजूद है. साथ ही आपको इसमें 1GB की रैम भी मिल रही है.

फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफ़ोन में 5 मेगापिक्सेल का रियर और 5 मेगापिक्सेल का ही फ्रंट फेसिंग कैमरा मौजूद है. यह स्मार्टफ़ोन भी भी पहले स्मार्टफ़ोन की तरह ड्यूल-सिम सपोर्ट करता है. इसमें आपको 8GB की इंटरनल स्टोरेज मिल रही है जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 32GB तक एक्सपैंड कर सकते हैं. यह स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 5.1 लोलीपॉप पर चलता है. साथ ही इसमें भी वही कनेक्टिविटी ऑप्शन मिल रहे हैं.

इसे भी देखें: Moto X Force रिटेल स्टोर्स पर मिलना हुआ शुरू

इसे भी देखें: महज़ 15 मिनट में फुल चार्ज होगा आपका स्मार्टफ़ोन

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo