LG ने MWC 2016 से पहले अपने LG X कैम और X स्क्रीन स्मार्टफोंस पेश किये

LG ने MWC 2016 से पहले अपने LG X कैम और X स्क्रीन स्मार्टफोंस पेश किये
HIGHLIGHTS

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि कुछ ही बाद MWC 2016 का आयोजन होना है. जहां लगभग सभी बड़ी कंपनियां अपने अपने प्रोडक्ट्स को लॉन्च करने वाली हैं. लेकिन एलजी ने इससे पहले ही अपने LG X कैम और X स्क्रीन स्मार्टफोंस पेश किये हैं.

एलजी ने अपने X सीरीज के दो नए स्मार्टफोंस को MWC 2016 से पहले ही पेश किये हैं. इन दोनों स्मार्टफोंस को X सीरीज के अंतर्गत पेश किया गया है और इनके नाम LG X कैम और X स्क्रीन हैं जिन्हें LG G5 के साथ 22 फरवरी को होने वाले एक इवेंट में लॉन्च किया जाएगा.

बता दें कि इन दोनों स्मार्टफोंस को एशिया के सभी बड़े बाज़ारों, यूरोप और लैटिन अमेरिका में अगले महीने में लॉन्च किया जाएगा. और ऐसा माना जा रहा है कि एलजी इन दोनों स्मार्टफोंस के दाम के बारे में मार्च में ख़ुलासा कर सकता है.

इन दोनों स्मार्टफोंस पर गौर करें तो पहले स्मार्टफ़ोन X स्क्रीन में 4.93-इंच की In-cell डिस्प्ले जो 720×1280 पिक्सेल के साथ आती है दी गई है. इसके अलावा इसमें एक सेकंड डिस्प्ले भी दी गई है जो 1.76-इंच की है. यह सेकंड स्क्रीन ऐप्स, आदि के नोटिफिकेशन के लिए दी गई है.

इसके अलावा अगर बात करें X कैम स्मार्टफ़ोन की तो इसमें 5.2-इंच की FHD 1080×1920 पिक्सेल की In-cell डिस्प्ले मौजूद हैं साथ ही इसमें 1.14Ghz का ओक्टा-कोर प्रोसेसर, 2GB रैम, 16GB की इंटरनल स्टोरेज मौजूद है. इसके साथ ही स्मार्टफ़ोन में आपको 13 मेगापिक्सेल और 5 मेगापिक्सेल का ड्यूल-रियर कैमरा मिल रहा है साथ ही फ़ोन में आपको 8 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी मिल रहा है. स्मार्टफ़ोन एंड्राइड के नए वर्ज़न मार्शमैलो 6.0 पर काम करता है. फ़ोन में 2520mAh क्षमता की बैटरी दी गई है.

अब फिर से आते हैं पहले स्मार्टफ़ोन X स्क्रीन पर इस स्मार्टफ़ोन में 1.2Ghz क्वाड-कोर प्रोसेसर जिसे 2GB रैम के साथ कपल किया गया है. और 16GB की इंटरनल स्टोरेज भी इस स्मार्टफ़ोन में आपको मिल रही है. फ़ोन में 2300mAh क्षमता की बैटरी मौजूद है. फ़ोन में 13 मेगापिक्सेल का रियर और 8 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है साथ ही यह स्मार्टफ़ोन भी एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो पर काम करता है.

इसे भी देखें: Rs. 35,000 के अंदर ये कैमरा हो सकते हैं आपके लिए बेस्ट च्वॉइस

इसे भी देखें: LeEco Le 1s स्मार्टफ़ोन 16 फ़रवरी को सिल्वर रंग में भी होगा उपलब्ध

इमेज सोर्स:

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo