LG Tribute HD स्मार्टफ़ोन लॉन्च, 5-इंच की डिस्प्ले और एंड्राइड मार्शमैलो से लैस

LG Tribute HD स्मार्टफ़ोन लॉन्च, 5-इंच की डिस्प्ले और एंड्राइड मार्शमैलो से लैस
HIGHLIGHTS

LG Tribute HD स्मार्टफ़ोन में 8MP का रियर और 5MP के फ्रंट फेसिंग कैमरा से लैस है साथ ही इसमें एक 2100mAh क्षमता की बैटरी से लैस है.

LG ने अपने नए स्मार्टफ़ोन LG Tribute HD को पेश किया है. इस स्मार्टफोन को US के बाज़ार में पेश किया गया है. इसके साथ ही बता दें कि इसकी कीमत 79.99 डॉलर है.

इसे भी देखें: ​[Hindi – हिन्दी] Lenovo Vibe K5 Plus Unboxing in Hindi Video

अगर इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें 5-इंच की TFT 720×1280 पिक्सेल की HD डिस्प्ले दी गई है जिसकी पिक्सेल डेंसिटी 293ppi है. इसके अलावा स्मार्टफ़ोन में 1.3GHz का क्वाड-कोर क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 212 प्रोसेसर और एड्रेनो 304 GPU दिया गया है साथ ही इसमें 1.5GB की रैम भी दी गई है. स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो पर चलता है. इसके अलावा इसमें 2100mAh क्षमता की एक बैटरी भी मौजूद है.

स्मार्टफ़ोन में 16GB की इंटरनल स्टोरेज मौजूद है जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से बढ़ा भी सकते हैं. फ़ोन में 8MP का रियर और 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. इसके साथ ही फ़ोन में कुछ अन्य फीचर्स भी मौजूद हैं जैसे फ़ोन में आपको 4G LTE सपोर्ट मिल रही है. साथ ही इसमें वाई-फाई 802.11 ac/b/g/n, ब्लूटूथ 4.1, GPS/AGPS, माइक्रो USB पोर्ट और प्रोक्सिमिटी सेंसर भी मिल रहा है.

इसे भी देखें: व्हाट्सऐप में आया नया कैमरा फीचर: अब फोटो और विडियो पर लिख और ड्रा कर पाएंगे

इसे भी देखें: वोडाफ़ोन की इस पेशकश के बाद क्या जिओ की ओर जायेंगे आप?

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo