एलजी ने किया टीज़र, सोमवार को कर सकता है एक नया स्मार्टफ़ोन लॉन्च

एलजी ने किया टीज़र, सोमवार को कर सकता है एक नया स्मार्टफ़ोन लॉन्च
HIGHLIGHTS

एलजी सोमवार को अपना एक नया स्मार्टफ़ोन लॉन्च करेगा. लीक्स के अनुसार इसमें 12 या 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5.7-इंच की फुल-HD डिस्प्ले होगी.

मोबाइल निर्माता कंपनी एलजी ने सोशल चैनल के माध्यम से एक टीज़र किया है कि वह आने वाले सोमवार को अपना एक नया स्मार्टफ़ोन बाज़ार में उतारने जा रहा है. ऐसा माना जा रहा है कि सोमवार को जो स्मार्टफ़ोन लॉन्च होगा उस डिवाइस का कोडनेम "H740" हो सकता है.

एलजी ने इस डिवाइस की तस्वीरें फेसबुक पर शेयर की हैं, जिसमें रियर पॉवर और वॉल्यूम रॉकर बटन्स दिखाई दे रहे हैं, साथ ही इन तस्वीरें में देखा जा सकता है कि इस स्मार्टफ़ोन में मैटेलिक बॉडी दी गई है. इस तस्वीर के साथ ही एक टैगलाइन भी शेयर की गई है जिसमें लिखा गया है “Something New”. इस इमेज को देखने पर यह भी अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि यह एक मिड-रेंज स्मार्टफ़ोन होगा और इसका डिज़ाइन एलजी के फ्लैगशिप स्मार्टफ़ोन जैसे की G3 और G4 से थोड़ा हट कर है.

इसके साथ ही Nowhereelse.fr के (Steve Hemmerstoffer) ने भी दावा किया है कि 'Something New' डिवाइस एक मिड-रेंज फैबलेट होगा जिसका नाम "एलजी क्लास" हो सकता है. इसी बीच अफवाहें है कि एलजी की इस डिवाइस का कोडनेम H740, और यह एक मिड-रेंज स्मार्टफ़ोन हो सकता है. इससे पहले इस स्मार्टफ़ोन को GFXBench बेंचमार्क पर लिस्ट किया गया था.

GFXBench की लिस्ट के अनुसार, एलजी H740 aka क्लास स्मार्टफ़ोन में 5.7-इंच की फुल-HD डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 1080×1920 हो सकता है. इसके साथ ही इसमें LED फ़्लैश के साथ 12 या 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और फुल-HD विडियो रिकॉर्डिंग सपोर्ट, 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा, 2GB की रैम, 8GB की इंटरनल स्टोरेज, वाई-फाई, ब्लूटूथ, NFC, GPS हो सकता है और माना जा रहा है कि यह डिवाइस एंड्राइड 5.1.1 लोलीपॉप पर चलेगा. 

ऐसा भी माना जा रहा है कि इसमें 1.5GHz स्नेपड्रैगन 615 प्रोसेसर हो सकता है और यह कम्पास, एसेलेरोमीटर और पेडोमीटर सेंसर के साथ आएगा. 21 सितम्बर के अलावा, एलजी ने 1 अक्टूबर को न्यूयॉर्क में आयोजित होने वाले इवेंट के बारे में भी पुष्टि की है, जहाँ वह V10 स्मार्टफ़ोन को लॉन्च किया जा सकता है.  

इमेज सोर्स:

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo