एलजी ने लॉन्च किया नया स्मार्टफ़ोन एलजी मैक्स, कीमत Rs. 10,990

एलजी ने लॉन्च किया नया स्मार्टफ़ोन एलजी मैक्स, कीमत Rs. 10,990
HIGHLIGHTS

एलजी की नई पेशकश बेलो 2 के बाद अपना नया स्मार्टफ़ोन एलजी मैक्स लॉन्च किया है इस स्मार्टफ़ोन में 5-इंच की डिस्प्ले है और यह एंड्राइड लोलीपॉप पर चलता है.

एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स ने अपना नया मिड-रेंज 3G स्मार्टफ़ोन, एलजी मैक्स लॉन्च किया है, स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 10,990 रखी गई है. स्मार्टफ़ोन 1.3GHz क्वाड-कोर प्रोसेसर और 5-इंच की FWVGA (480×854) पिक्सेल की डिस्प्ले दी गई है. इस स्मार्टफ़ोन को 1GB रैम और 8GB इंटरनल स्टोरेज के साथ बाज़ार में उतारा गया है. इसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से एक्सपैंड भी कर सकते हैं. फ़ोन महज़ 9.6mm थिक है साथ ही 8 मेगापिक्सेल के साथ आया है, इसमें 5 मेगापिक्सेल का फ्रंट कैमरा भी है. बता दें कि इसके फ्रंट कैमरा को जेस्चर शॉट और सेल्फी फ़्लैश के साथ फ़ोन में रखा गया है.

इस स्मार्टफ़ोन की सबसे बड़ी और बढ़िया बात यह है कि यह एंड्राइड के नए वर्ज़न लोलीपॉप 5.1.1 पर चलता है और इसका वजन मात्र 155 ग्राम है. इसके साथ ही यह स्मार्टफ़ोन HSPA+ नेटवर्क लगभग 21Mbps को सपोर्ट करता है. साथ ही यह वाई-फाई, ब्लूटूथ 4.0, A-GPS और USB2.0  को भी सपोर्ट करता है. फ़ोन में 2540mAh क्षमता की बड़ी बैटरी भी दी गई है. यह स्मार्टफ़ोन आपको सिंगल और ड्यूल सिम वैरिएंट्स के साथ वाइट, टाइटन या गोल्ड रंगों में भी मिल रहा है.

इससे पहले एलजी ने अपना नया बजट स्मार्टफ़ोन भारतीय बाज़ार में उतार दिया है, इस स्मार्टफ़ोन का नाम (Bello II) बेलो II है, इसका नाम उसी स्मार्टफ़ोन के नाम पर रखा गया है जो एलजी ने पिछले साल अगस्त में लॉन्च किया था. यह स्मार्टफ़ोन लैटिन अमेरिका और भारत के बाज़ारों में इस महीने से मिलना शुरू हो जाएगा. इसे बाद इसे बाकी बाज़ारों में उतारा जा सकता है. स्मार्टफ़ोन में 5.0-इंच की FWVGA डिस्प्ले 854×480 पिक्सेल रेजोल्यूशन के साथ दी गई है. स्मार्टफ़ोन में 1.3GHz क्वाड-कोर प्रोसेसर को 1GB के रैम के साथ कपल किया गया है. इसके साथ ही आपको इसमें 8GB इंटरनल स्टोरेज भी मिल रही है. जिसे अगर आप चाहे तो माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से एक्सपैंड कर सकते हैं. ज्यादा जानें यहाँ से

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo