एलजी जी स्टाइलो: एलजी का नया स्मार्टफ़ोन कोरिया में लॉन्च

एलजी जी स्टाइलो: एलजी का नया स्मार्टफ़ोन कोरिया में लॉन्च
HIGHLIGHTS

एलजी ने कोरिया में अपने नए स्मार्टफ़ोन “एलजी जी स्टाइलो” को लॉन्च किया है. इस स्मार्ट फ़ोन के साथ एक स्टाइलस पेन के साथ आया है. इसके साथ आपको इस फ़ोन में 2TB तक एक्सपेंडेबल स्टोरेज मिल रही है. इसका वजन भी केवल 163 ग्राम है.

अभी भी हम एलजी के नए स्मार्टफ़ोन एलजी जी 4 का ही इंतज़ार कर रहे है, और कंपनी ने कोरिया में अपने नए मिड-रेंज स्मार्टफ़ोन एलजी जी स्टाइलो को लॉन्च कर दिया है. कोरिया में यह नया स्मार्टफ़ोन एक स्टाइलस पेन के साथ मिलेगा.

यह नया स्मार्टफ़ोन 1.2GHz  क्वाड-कोर क्वाल-कॉम स्नेपड्रैगन 410 प्रोसेसर पर चलता है, इसके साथ ही एलजी जी स्टाइलो में आपको 1.5GB रैम भी मिल रही है. 8GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आने वाले इस स्मार्टफ़ोन की स्टोरेज में आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 2TB तक का इजाफा कर सकते हैं(जी हाँ आपने सही सुना है).

इस स्मार्टफ़ोन में 5.7-इंच की 720p IPS डिस्प्ले है. इसके अलावा अगर कैमरा की बात करें तो 8 मेगापिक्सेल का रियर और 5 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा है इस फ़ोन में. एलजी जी स्टाइलो एंड्राइड लोलीपॉप पर चलता है. इसके अलावा इसमें LTE, ब्लूटूथ 4.1 और 3000 mAh की बैटरी है.

एलजी इस नए स्मार्टफ़ोन को बाकी मुल्कों में अगले महीने तक लॉन्च कर सकता है. इसके मूल्य के बारे में अभी कुछ नहीं कहा गया है. एलजी जी स्टाइलो के बारे में अधिक जाने यहाँ से.

जैसा कि हमने ऊपर देखा, एलजी इस महीने के अंत तक अपनी नई फ्लैगशिप के एलजी जी 4 को लॉन्च करेगी. यह लेटेस्ट फ्लैगशिप कुछ बदलावों के साथ हमारे सामने होगी जैसे इस नए स्मार्टफ़ोन में f/1.8 लेंस, LED फ़्लैश और लेज़र फोकस कैमरा होगा. यह कस्टम यूएक्स 4.0 सॉफ्टवेयर पर चलेगा और 5.5-इंच के QHD डिस्प्ले के साथ आयेगा.

Kul Bhushan
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo