एलजी ने लॉन्च किया (Bello II) बेलो II, 5 मेगापिक्सेल फ्रंट कैमरा से लैस

एलजी ने लॉन्च किया (Bello II) बेलो II, 5 मेगापिक्सेल फ्रंट कैमरा से लैस
HIGHLIGHTS

एलजी ने लॉन्च किया अपना नया बजट स्मार्टफ़ोन (Bello II) बेलो II, यह स्मार्टफ़ोन 5-इंच की डिस्प्ले के साथ, 5 मेगापिक्सेल के फ्रंट फेसिंग कैमरा से लैस है.

एलजी ने अपना नया बजट स्मार्टफ़ोन भारतीय बाज़ार में उतार दिया है, इस स्मार्टफ़ोन का नाम (Bello II) बेलो II है, इसका नाम उसी स्मार्टफ़ोन के नाम पर रखा गया है जो एलजी ने पिछले साल अगस्त में लॉन्च किया था. यह स्मार्टफ़ोन लैटिन अमेरिका और भारत के बाज़ारों में इस महीने से मिलना शुरू हो जाएगा. इसे बाद इसे बाकी बाज़ारों में उतारा जा सकता है.

स्मार्टफ़ोन में 5.0-इंच की FWVGA डिस्प्ले 854×480 पिक्सेल रेजोल्यूशन के साथ दी गई है. स्मार्टफ़ोन में 1.3GHz क्वाड-कोर प्रोसेसर को 1GB के रैम के साथ कपल किया गया है. इसके साथ ही आपको इसमें 8GB इंटरनल स्टोरेज भी मिल रही है. जिसे अगर आप चाहे तो माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से एक्सपैंड कर सकते हैं. एलजी जी4 स्टाइलस के बारे में यहाँ पूरी खबर पढ़ें.

एलजी ने इस स्मार्टफ़ोन में फोटोग्राफी के लिए 8 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा LED फ़्लैश के साथ और 5 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी LED फ़्लैश के साथ दिया है. इसके माध्यम से आप बढ़िया सेल्फी ले सकते हैं. स्मार्टफ़ोन एलजी UX 4.0 के साथ एंड्राइड लोलीपॉप पर चलता है. अगर इसके कनेक्टिविटी ऑप्शन्स की बात करें तो इस स्मार्टफ़ोन में 3G कनेक्टिविटी के साथ वाई-फाई 802.11 b/g/n, ब्लूटूथ 4.0, A-GPS, और माइक्रो-यूएसबी दिया गया है. इसके अलवा स्मार्टफ़ोन में 2540mAh क्षमता वाली बड़ी बैटरी भी दी गई है. बता दें कि इस स्मार्टफ़ोन को आप वाइट, टाइटन और गोल्ड रंगों में खरीद सकते हैं, इसके साथ ही बता दें कि यह आपको ड्यूल-सिम और सिंगल सिम ऑप्शन के साथ मिल रहा है. इसकी कीमत के बारे में अभी कोई खुलासा नहीं किया गया है. पिछले सप्ताह लॉन्च हुए कुछ बढ़िया स्मार्टफोंस

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo