लेनोवो वाइब K4 नोट बिना रजिस्ट्रेशन के उपलब्ध हुआ

लेनोवो वाइब K4 नोट बिना रजिस्ट्रेशन के उपलब्ध हुआ
HIGHLIGHTS

यह स्मार्टफोन अमेज़न इंडिया की साइट पर उपलब्ध है. इसके अलावा वाइब K4 नोट स्मार्टफोन के नए व्हाइट कलर वेरिएंट को भी Rs. 11,999 में उपलब्ध कराया गया है.

मोबाइल निर्माता कंपनी लेनोवो ने अभी पिछले महीने ही अपने नए स्मार्टफ़ोन वाइब K4 नोट को भारत में लॉन्च किया है. अभी तक यह स्मार्टफ़ोन सिर्फ फ़्लैश सेल के जरिए ही ख़रीदा जा सकता था. लेकिन 15 फरवरी से यह स्मार्टफ़ोन ओपन सेल के जरिए उपलब्ध हो गया है.

आपको बता दें कि, यह स्मार्टफोन अमेज़न इंडिया की साइट पर उपलब्ध है. इसके अलावा वाइब K4 नोट स्मार्टफोन के नए व्हाइट कलर वेरिएंट को भी Rs. 11,999 में उपलब्ध कराया गया है.

अगर लेनोवो K4 नोट स्मार्टफ़ोन के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें 5.5-इंच की फुल HD डिस्प्ले दी गई है, यह डिस्प्ले 178 डिग्री वाइड व्यइंग एंगल और 1080p क्लेअरिटी के साथ पेश की गई है. जो कोर्निंग गोरिला ग्लास 3 प्रोटेक्शन के साथ फ़ोन में मौजूद है. इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1920X1080 पिक्सल है और इसकी पिक्सल डेंसिटी 441ppi है. स्मार्टफ़ोन में 64 बिट मीडियाटेक MT6753 ओक्टा-कोर प्रोसेसर, Mali T 720-MP3 (up to 450MHz 3D graphics accelerator) GPU को 3GB रैम के साथ दिया गया है. इसमें 16GB की इंटरनल स्टोरेज मौजूद है, जिसे 128GB तक बढ़ाया जा सकता है.

इसके साथ ही इसमें 13 मेगापिक्सल का PDAF रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फिक्स्ड फोकस कैमरा दिया गया है. इसमें 3300mAh की बैटरी दी गई है. यह स्मार्टफ़ोन एंड्राइड ऑपरेटिंग सिस्टम 5.1 कर चलेगा. लेनोवो K4 नोट स्मार्टफोन डुअल-स्पीकर सेटअप के साथ पेश किया गया है, जो डॉल्बी अट्मोस की ओर से दिए गए हैं. ये डिस्प्ले के दायीं और बायीं तरफ मौजूद है. इस स्टीरियो सेटअप से बेहतर ऑडियो आउटपुट की उम्मीद की जा सकती है. फ़ोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है.

इस स्मार्टफ़ोन में कनेक्टिविटी के लिए GPRS, EDGE, HSPA+, LTE मौजूद है. स्मार्टफ़ोन ड्यूल माइक्रोसिम सपोर्ट करता है. साथ ही 2G, 3G और 4G सपोर्ट भी इसमें मौजूद है. इसके अन्य कनेक्टिविटी ऑप्शन्स में Wi-Fi 802.11 a/b/g/n/ac, Wi-Fi hotspot, Bluetooth 4.0 LE भी मौजूद है. यहाँ आप इस स्मार्टफ़ोन के साथ दूसरे स्मार्टफ़ोन की तुलना को बारीकी से पढ़ सकते हैं.

 

इसे भी देखें: 10 शानदार सेल्फी स्मार्टफोंस जो आते हैं महज़…

इसे भी देखें: MWC 2016 में Lenovo ने एक शानदार स्मार्टफोन के लॉन्च की घोषणा की

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo