LeEco Le 2 स्मार्टफ़ोन टीना पर लिस्ट, 5.5-इंच फुल HD डिस्प्ले से लैस

LeEco Le 2 स्मार्टफ़ोन टीना पर लिस्ट, 5.5-इंच फुल HD डिस्प्ले से लैस
HIGHLIGHTS

इस फ़ोन में 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा मौजूद है. फ़ोन में 3GB की रैम और 32GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है.

LeEco Le 2 स्मार्टफ़ोन को चीन की दूरसंचार नियामक टीना पर लिस्ट किया गया है, इस लिस्टिंग में इस फ़ोन के स्पेक्स के बारे में भी जानकारी दी गई है. यहाँ इस फ़ोन की कुछ तस्वीरें भी मौजूद हैं, जिनमें इस फ़ोन का डिज़ाइन साफ़ दिखाई दे रहा है. इन तस्वीरों में जो फ़ोन नज़र आ रहा है वह फ़ोन बहुत कुछ कंपनी के Le मैक्स प्रो स्मार्टफ़ोन के जैसा दिखाई देता है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, इस फ़ोन में 5.5-इंच की फुल HD डिस्प्ले दी गई है. इस फ़ोन में हेलिओ X20 चिपसेट भी मौजूद है. फ़ोन में 3GB की रैम और 32GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Lenovo Vibe K5 Plus Unboxing in Hindi Video

इस लिस्टिंग के अनुसार, इस फ़ोन में 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा मौजूद है. इस फ़ोन का आकार 151.1 x 74.1 x 7.7mm और वजन 153 ग्राम है. स्मार्टफ़ोन में 3,000mAh की बैटरी दी गई है.

हालाँकि अभी तक कंपनी की तरफ से इस फ़ोन के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन उम्मीद है कि कंपनी इस फ़ोन को जल्द ही बाज़ार में पेश कर सकती है.

इसे भी देखें: ओप्पो F1 प्लस स्मार्टफ़ोन की प्री-ऑर्डर बुकिंग आज से शुरू

इसे भी देखें: ब्लैकबेरी इस साल लॉन्च करेगा अपने मिड-रेंज एंड्राइड स्मार्टफोंस: CEO John Chen

इमेज सोर्स

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo