लावा ने लॉन्च किया पिक्सेल V1, नेक्स्ट जेन एंड्राइड वन स्मार्टफ़ोन, कीमत Rs. 11,349

लावा ने लॉन्च किया पिक्सेल V1, नेक्स्ट जेन एंड्राइड वन स्मार्टफ़ोन, कीमत Rs. 11,349
HIGHLIGHTS

लावा ने अपना नया नेक्स्ट जेन एंड्राइड वन स्मार्टफ़ोन लॉन्च किया इसकी कीमत Rs. 11,349 रखी गई है. फ़ोन देश में हर जगह विभिन्न आउटलेट्स के माध्यम से उपलब्ध होगा.

लावा आज अपना एंड्राइड वन स्मार्टफ़ोन पिक्सेल V1 लॉन्च किया है. इसने गूगल का नया अगली पीढ़ी का एंड्राइड वन स्मार्टफ़ोन लॉन्च किया है. कंपनी ने इस नए फ़ोन में पिछले एंड्राइड वन स्मार्टफोंस को ही अपडेट करके पेश किया है. इसके साथ ही इसकी कीमत में भी इअजफा किया गया है इस बार इस स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs, 11,349 रखी गई है.

लावा के इस नए एंड्राइड स्मार्टफ़ोन में 5.5-इंच की IPS LCD डिस्प्ले के साथ एचडी रेजोल्यूशन के साथ आया है. इसके साथ ही इसकी डिस्प्ले को ओलेओफोबिक कोटिंग दी गई है. और यह असाही के ड्रैगन ट्रेल ग्लास से सुरक्षित किया गया है. स्मार्टफ़ोन में 1.3GHz क्वाड-कोर मीडियाटेक 6582 प्रोसेसर के साथ 2GB रैम को कपल किया गया है. इसे आप 32GB तक एक्सपैंड कर सकते हैं.

फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफ़ोन में 13 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा BSI सेंसर f/2.0 अपर्चर और LED फ़्लैश के साथ दिया गया है, यह कैमरा शानदार तस्वीरें लेने में सक्षम है. इसके अलावा इसमें 5 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया है. यह कैमरा 4-एलिमेंट लेंस के साथ दिया हुआ है. यह एंड्राइड के नए वर्ज़न 5.1.1 लोलीपॉप पर चलता है. और इस स्मार्टफ़ोन में आने वाले सभी एंड्राइड अपडेट को अपडेट किया जा सकता है. अगर इस स्मार्टफ़ोन के कनेक्टिविटी ऑप्शन्स की बात करें तो इस स्मार्टफ़ोन में वाई-फाई और ड्यूल सिम सपोर्ट के साथ 3G भी है. स्मार्टफ़ोन 2650mAh क्षमता की बड़ी बैटरी दी गई है. 

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo