5000mAh की बैटरी, बढ़िया डिजाईन के साथ लॉन्च हुआ LAVA Z2s फोन, 8000 रुपये के अंदर कैसे Realme-Xiaomi को देगा टक्कर

5000mAh की बैटरी, बढ़िया डिजाईन के साथ लॉन्च हुआ LAVA Z2s फोन, 8000 रुपये के अंदर कैसे Realme-Xiaomi को देगा टक्कर
HIGHLIGHTS

Lava Z2s मोबाइल फोन को लॉन्च कर दिया गया है

Lava के नए मोबाइल फोन में आपको 5000mAh बैटरी मिल रही है, इसके अलावा इसे 8000 रुपये की कीमत के अंदर लॉन्च किया गया है

जानें Lava Z2s कैसे Xiaomi-Realme के फोंस को देगा मात

लावा Z2s को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। बजट के अनुकूल लावा के इस स्मार्टफोन को 6.5 इंच के एचडी + आईपीएस डिस्प्ले के साथ वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन दिया गया है। Lava Z2s में 5,000mAh की बैटरी है लेकिन स्मार्टफोन में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट नहीं है। यह लावा Z2 सीरीज में वनीला Lava Z2 और Lava Z2 Max के बाद तीसरा स्मार्टफोन है। लावा जेड2 एस एंड्रॉयड 11 (गो एडिशन) पर चलता है। यह मेजर ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के साथ-साथ रिटेल आउटलेट्स के माध्यम से खरीदने के लिए तैयार है।

Lava Z2s मोबाइल फोन का इंडिया में प्राइस और अवेलेबिलिटी 

Lava Z2s स्मार्टफोन को 2GB रैम और 32GB स्टोरेज मॉडल में लॉन्च किया गया है, इसके अलावा इसकी कीमत 7,299 रुपये है, हालाँकि इस मोबाइल फोन को इस समय इसकी आधिकारिक वेबसाइट और अमेज़न इंडिया के माध्यम से एक इंट्रोडक्टरी प्राइस में मात्र 7,099 रुपये में ही लिया जा सकता है। हालाँकि Flipkart की लिस्टिंग में इस मोबाइल फोन को 7,999 में लिस्ट देखा जा सकता है। ऐसा हो सकता है कि सभी प्लेटफॉर्म्स पर जल्द ही आपको एक ही दाम नजर आने वाला है। आपको बता देते है कि लावा के नए मोबाइल फोन को आप ऑफलाइन बाजार से भी ले सकते हैं। हालाँकि Flipkart पर इस समय यह खरीदने के लिए उपलब्ध नहीं है। 

लावा के इस मोबाइल फोन को आप एक ही कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं। फोन को एक ही कलर यानी स्ट्रिप्ड ब्लू कलर में लॉन्च किया गया है। इसके अलावा इस मोबाइल फोन के साथ आपको 100 दिनों की स्स्क्रीन रिप्लेसमेंट वारंटी भी मिल रही है। 

अमेज़न लावा Z2s को नो-कॉस्ट EMI 334 प्रति माह  के साथ शुरू कर रहा है। और साथ ही इसपर अआप्को 6,700 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी आपको दिया जा रहा है। हालाँकि इसके अलावा Flipkart पर आपको 278 रुपये से शुरू होने वाली नो-कॉस्ट ईएमआई के साथ स्मार्टफोन मिल रहा है। हालाँकि यह ऑफर  चुनिंदा डेबिट कार्ड पर ही उपलब्ध है। भारतीय ई-कॉमर्स दिग्गज फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत अनलिमिटेड कैशबैक भी दे रहा है। इसके अतिरिक्त, उपयोगकर्ताओं को आईसीआईसीआई बैंक, इंडसइंड बैंक, एसबीआई कार्ड और मोबिक्विक वॉलेट द्वारा जारी किए गए एमेक्स नेटवर्क कार्ड के साथ पहले लेनदेन पर भी 20 प्रतिशत की छूट मिलेगी। 

Lava Z2s मोबाइल फोन के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर 

Lava Z2s मोबाइल फोन को एंड्राइड 11 (Go Edition) पर लॉन्च किया गया है, इसके अलावा Lava Z2s मोबाइल फोन में आपको एक 6.5-इंच की HD+ IPS डिस्प्ले मिल रही है, जो 2.5D कर्व्ड के साथ आपको मिलती है। फोन में आपको एक ओक्टा-कोर मीडियाटेक Helio प्रोसेसर मिल रहा है, हालाँकि इतना ही नहीं फोन में आपको 2GB की रैम के साथ 32GB स्टोरेज भी मिल रही है। जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 512GB तक बढ़ा भी सकते हैं। 

कैमरा आदि की बात करें तो Lava Z2s मोबाइल फोन में आपको एक सिंगल 8MP का कैमरा सेंसर मिल रहा है, इसके साथ ही इसमें आपको एक 5MP का सेल्फी कैमरा भी मिल रहा है, दोनों ही कैमरा में आपको कई मोड मिल रहे हैं, जिनके माध्यम से आप अपने फोटो आदि को ज्यादा बेहतर बना सकते हैं। अंत में आपको यहाँ बता देते है कि फोन में आपको एक 5000mAh की बैटरी भी मिल रही है। इतना ही नहीं आपको लावा के फोन में कनेक्टिविटी के लिए भी कई ऑप्शन मिल रहे हैं।  

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo