लावा की नई पेशकश लॉन्च किया फ्लेयर Z1 स्मार्टफ़ोन

लावा की नई पेशकश लॉन्च किया फ्लेयर Z1 स्मार्टफ़ोन
HIGHLIGHTS

लावा की नई पेशकश, 5-इंच की डिस्प्ले और एंड्राइड लोलीपॉप 5.0 के साथ लॉन्च किया फ्लेयर Z1, इस स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 5,999 रखी गई है.

भारत में अपने फ्लेयर P1 और फ्लेयर F1 के लॉन्च के बाद लावा ने अपनी इसी सीरीज में अपना एक नया स्मार्टफ़ोन भी जोड़ दिया है. लावा ने भारत में अपना नया स्मार्टफ़ोन लावा फ्लेयर Z1 लॉन्च किया है इसकी कीमत Rs. 5,999 रखी गई है. यह स्मार्टफ़ोन स्नेपडील के माध्यम से आसानी से ख़रीदा जा सकता है.

लावा का यह नया स्मार्टफ़ोन फ्लेयर Z1 एंड्राइड लोलीपॉप 5.0 पर आधारित है. साफ़ तौर पर कहा जा सकता है कि अपने पिछले स्मार्टफ़ोन को देखते हुए लावा ने इस स्मार्टफोन में यह जरुरी बदलाव किया है. ड्यूल-सिम सपोर्ट के साथ यह स्मार्टफ़ोन 5-इंच की FWVGA (854×480 पिक्सेल रेजोल्यूशन) और TFT डिस्प्ले के साथ बाज़ार में उतारा गया है. अगर प्रोसेसर पर ध्यान दें तो स्मार्टफ़ोन में 1.3GHz का क्वाड-कोर प्रोसेसर 1GB रैम के साथ दिया गया है. 2015 में आये बढ़िया कॉम्पैक्ट स्मार्टफोंस, जानिये इनके बारे में

फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफ़ोन में LED फ़्लैश के साथ 5 मेगापिक्सेल का बढ़िया रियर कैमरा दिया गया है. बता दें कि कैमरा में कई खासियत है, जैसे यह एचडी रिकॉर्डिंग कर सकता है, इसमें ग्रिड का फीचर है, इस कैमरा में फोटो टाइमर भी दिया गया है, और साथ इसमें आपको HDR मोड भी मिल रहा है. इसके साथ साथ इस स्मार्टफ़ोन में 2 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया गया है. यह स्मार्टफ़ोन आपको 8GB इंटरनल स्टोरेज के साथ मिल रहा है. जिसे अगर आप एक्सपैंड करना चाहते हैं तो आप इसे माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 32GB तक बढ़ा भी सकते हैं. स्मार्टफ़ोन में कई कनेक्टिविटी ऑप्शन्स भी दिए गए हैं, जिनमें 3G सपोर्ट के साथ, वाई-फाई, यूएसबी 2.0, और ब्लूटूथ 2.1 आदि भी शामिल है. अगर इसके डायमेंशन की बात करें तो यह स्मार्टफ़ोन 143.5×72.5×8.9mm का है और इसका वजन महज 160 ग्राम है. साथ ही बता दें कि स्मार्टफ़ोन में 2000mAh क्षमता की बड़ी बैटरी भी दी गई है. एंड्राइड लोलीपॉप के साथ आने वाले शानदार स्मार्टफोंस.

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo