ब्लैकबेरी वेनिस के प्रोमो विडियो लीक, जानिये क्या होगा ख़ास

ब्लैकबेरी वेनिस के प्रोमो विडियो लीक, जानिये क्या होगा ख़ास
HIGHLIGHTS

@evleaks ने अपने ट्विटर अकाउंट से ब्लैकबेरी वेनिस के विडियो को लीक किया है इस विडियो में स्लाइडर कीबोर्ड के साथ कर्व्ड डिस्प्ले भी दिखाई गई है. बता दें कि यह ब्लैकबेरी का एंड्राइड फ़ोन होगा.

इवान ब्लास, जिसे हम अच्छी तरह से @evleaks नाम से जानते हैं ने ब्लैकबेरी वेनिस को लेकर एक लीक सामने रखा है जिसमें स्लाइडर कीबोर्ड के साथ कर्व्ड डिस्प्ले वाला स्मार्टफ़ोन ब्लैकबेरी वेनिस दिखाया गया है. @evleaks ने दो GIF के साथ एक ट्वीट करके ब्लैकबेरी के नए फ्लैगशिप स्मार्टफ़ोन को लीक किया है. पहले में एक कीबोर्ड और फ़ोन का कैमरा लेंस दिखाया गया है और दूसरे में स्लाइडर कीबोर्ड.

@evleaks had tweeted last month that the BlackBerry Venice is touted for AT&T release, but according to his latest tweet, the smartphone will come in November and is confirmed for all four national US carriers.

@evleaks ने पिछले महीने अपनी एक ट्वीट करके कहा थी कि ब्लैकबेरी का यह स्मार्टफ़ोन AT&T रिलीज़ होगा, लेकिन हाल ही इसकी लेटेस्ट ट्वीट कहती है कि इस स्मार्टफ़ोन को नवम्बर में लॉन्च किया जाएगा. और इसे चार देशों में लॉन्च किया जाएगा.

एक दूसरी इमेज में दिखाया गया है कि इस स्मार्टफ़ोन में एक बड़ी टच स्क्रीन है. और साथ ही एक फिजिकल कीबोर्ड भी है. साथ ही इसे स्लाइड भी कहा जा सकता है. हालाँकि इसकी डिस्प्ले कर्व्ड होने के कारण यह सैमसंग गैलेक्सी S6 एज और एज प्लस की डिस्प्ले की तरह है. साथ ही कहा जा रहा है कि यह एंड्राइड मार्शमैलो के साथ आयेगा.

कुछ अफवाहों में कहा जा रहा है कि ब्लैकबेरी के इस नए स्मार्टफ़ोन वेनिस में 5.4-इंच की स्क्रीन होगी. इसके साथ साथ कुछ अफवाहों से यह भी सामने आ रहा है कि इस स्मार्टफ़ोन में 18-मेगापिक्सेल का रियर कैमरा भी होगा. और यह 1.8GHz हेक्सा-कोर प्रोसेसर पर काम करेगा. इस बात के घोषणा मोबाइल वर्ल्ड कांफ्रेंस में की गई थी, हालाँकि अभी इसके बारे में पूरी जानकारी समग्र रूप में नहीं दी गई है. गूगल भारत में लॉन्च करेगा एंड्राइड वन स्मार्टफोंस. हम भी आपकी तरह इसके बारे में आने वाली अन्य खबरों के इंतज़ार में हैं. और आशा करते हैं कि यह स्मार्टफ़ोन बाज़ार में एक नया सूचक बने. 

बता दें कि इस स्मार्टफ़ोन के लिए पहले भी कुछ अफवाहें सामने आई थी, कनाड़ा की स्मार्टफोन्स बनाने वाली कंपनी ब्लैकबेरी जल्द ही अपना नया एंड्राइड स्मार्टफोंस लेकर आ रही है. इस स्मार्टफ़ोन का नाम ब्लैकबेरी वेनिस रखा गया है. यह एक स्लाइडर कीपेड वाला स्मार्टफोन है जिसें एमडब्लूसी के दौरान दिखाया गया था. बता दें कि यह कंपनी का पहला एंड्राइड स्मार्टफ़ोन है, इसके साथ साथ जैसे ही यह बाज़ारों में अपने कदम रखता है यह एप्पल, सैमसंग, सोनी और एचटीसी जैसे बड़े स्मार्टफ़ोन निर्माताओं को कड़ी टक्कर देगा. बता दें कि कल रात ट्वीट करके यह कहा गया कि अब जल्द ही यह स्मार्टफ़ोन अमेरिका में अपने कदम रखेगा. ऐसी अफवाहें आजकल प्रचालन में हैं साथ ही इस ट्वीट के बाद उन्हें और हवा मिल गई है. इसके साथ साथ आपको बता दें कि इस ट्वीट के साथ उसका एक फोटो भी प्रकाशित किया गया है. जिसमें एक ब्लैकबेरी पासपोर्ट पर एक एंड्राइड कीबोर्ड दिखाया गया है. इसके बाद एक और पोस्ट करके कहा गया कि यह ब्लैकबेरी पासपोर्ट ही है, इसकी स्क्रीन में कुछ बदलाव करके इसे आपके सामने पेश किया गया है.

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo