कार्बन क्वांट्रो L50 HD स्मार्टफ़ोन ऑनलाइन उपलब्ध, कीमत Rs. 7,949

कार्बन क्वांट्रो L50 HD स्मार्टफ़ोन ऑनलाइन उपलब्ध, कीमत Rs. 7,949
HIGHLIGHTS

कार्बन भारत में अपना नया स्मार्टफ़ोन कार्बन क्वांट्रो L50 HD जल्द ही लॉन्च करने की योजना बना रहा है. इसके साथ ही बता दें कि लॉन्च से पहले ही कंपनी ने अपने इस स्मार्टफ़ोन को अपनी वेबसाइट पर बिना इसकी कीमत के लिस्ट कर दिया है...

कार्बन भारत में अपना नया स्मार्टफ़ोन कार्बन क्वांट्रो L50 HD जल्द ही लॉन्च करने की योजना बना रहा है. इसके साथ ही बता दें कि लॉन्च से पहले ही कंपनी ने अपने इस स्मार्टफ़ोन को अपनी वेबसाइट पर बिना इसकी कीमत के लिस्ट कर दिया है. हालाँकि बाकी ऑनलाइन रिटेल साइट्स पर इस स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 7,949 बताई जा रही है. कार्बन अपने इस स्मार्टफ़ोन की सीरीज को पहली बार बाज़ार में उतार रहा है. अब देखना या होगा कि यह कितने बड़े पैमाने पर लोगों को प्रभावित करता है.

यह स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 5.1 लोलीपॉप पर चलता है साथ ही इसमें 5-इंच की HD डिस्प्ले 720×1280 पिक्सेल रेजोल्यूशन के साथ मौजूद है. यह एक IPS डिस्प्ले है. स्मार्टफ़ोन में 1.3Ghz क्वाड-कोर प्रोसेसर दिया गया है साथ ही आपको 2GB की रैम भी मिल रही है.

फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफ़ोन में 13 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा f/2.0 अपर्चर के साथ मिल रहा है साथ ही इसमें फेज डिटेक्शन ऑटोफोकस (PADF), ब्लू ग्लास फ़िल्टर और LED फ़्लैश भी मिल रही है. स्मार्टफ़ोन में इसके साथ ही 5 मेगापिक्सेल का फिक्स्ड फोकस फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है जिसके माध्यम से आप शानदार सेल्फी भी ले सकते हैं. स्मार्टफ़ोन में 16GB की इंटरनल स्टोरेज मिल रही है. जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 32GB तक बढ़ाया जा सकता है.

इस बजट स्मार्टफ़ोन में आपको 2600mAh क्षमता की शानदार बैटरी मिल रही है. जो कंपनी के अनुसार 200 घंटे का स्टैंडबाय टाइम और 8 घंटे का 2G/3G पर टॉक टाइम देने में सक्षम है. अगर इस स्मार्टफ़ोन के कनेक्टिविटी ऑप्शन्स की बात करें तो स्मार्टफ़ोन में 4G LTE नेटवर्क, ब्लूटूथ, वाई-फाई (ड्यूल बैंड), GPS, और माइक्रो-USB भी दिया गया है.

बता दें कि कंपनी ने इससे पहले बाज़ार में अपना नया स्मार्टफ़ोन K9 स्मार्ट लॉन्च किया था. स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 3,990 है. और यह 21 भारतीय भाषाओँ को सपोर्ट करता है.

 

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo