कार्बन ने लॉन्च किया टाइटेनियम S200, कीमत Rs. 4,999

कार्बन ने लॉन्च किया टाइटेनियम S200, कीमत Rs. 4,999
HIGHLIGHTS

कार्बन की नई पेशकश 21 भारतीय भाषाओँ को सपोर्ट करने वाले टाइटेनियम S200 लॉन्च किया. पढ़ने के साथ साथ लिख भी सकेंगे इन भाषाओँ में...!

भारतीय स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी कार्बन ने अपना नया स्मार्टफ़ोन बाज़ार में उतार दिया है. इस स्मार्टफ़ोन का नाम टाइटेनियम S200 है और इसकी कीमत कंपनी द्वारा Rs. 4,999 रखी गई है. इस स्मार्टफ़ोन को आप स्नेपडील के माध्यम से आसानी से ले सकते हैं.

स्मार्टफ़ोन में 5-इंच की डिस्प्ले और 2600mAh क्षमता की बैटरी दी गई है. साथ ही फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफ़ोन में 8 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा ड्यूल-LED फ़्लैश के साथ और 3.2 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है. इसके अलावा स्मार्टफ़ोन में 1.2GHz क्वाड-कोर प्रोसेसर और 1GB की रैम के साथ 8GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है.

बता दें कि स्मार्टफ़ोन 21 भारतीय भाषाओँ को सपोर्ट करता है जिन्हें आप पढ़ तो सकते ही हैं साथ ही इन भाषाओँ में लिख भी सकते हैं. इसके साथ ही इस स्मार्टफ़ोन का यूआई भी 5 भारतीय भाषाओँ में उपलब्ध है. इन भाषाओँ के माध्यम से आप अपनी भाषा में अपने रिश्तेदारो से आसानी से बात कर सकते हैं. कार्बन मोबाइल के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर, शशिन देवसारे का कहना है कि, “इस स्मार्टफ़ोन की सेल के लिए हमने स्नेपडील से साझेदारी की है, जिससे की ग्राहक इसे आसानी से खरीद सकें.”

बता दें कि इससे पहले कार्बन ने अपना एक और स्मार्टफ़ोन कार्बन टाइटेनियम माकफाइव लॉन्च किया था. यह एक बढ़िया बजट एंड्राइड स्मार्टफ़ोन कहा जा सकता है. इसे आप अमेज़न इंडिया के माध्यम से शैम्पेन, सिल्वर और वाइट रंगों में खरीद सकते हैं. इस स्मार्टफ़ोन की कीमत कंपनी द्वारा Rs. 5,999 रखी गई है.

अगर कार्बन टाइटेनियम माकफाइव के फीचर्स की बात करें तो स्मार्टफ़ोन में 5-इंच की एचडी (720x1280p) की डिस्प्ले दी गई है. इसके साथ ही बता दें कि इस स्मार्टफ़ोन में 1.3GHz क्वाड-कोर प्रोसेसर के साथ 2GB रैम भी मिल रही है. स्मार्टफ़ोन 16GB इंटरनल स्टोरेज के साथ बाज़ार में उतारा गया है. और अगर आपको इससे ज्यादा स्टोरेज की आवश्यकता है तो आप अपने माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से इसे 32GB तक एक्सपैंड कर सकते हैं. सैमसंग के दोनों नए स्मार्टफ़ोन्स के बढ़िया फीचर्स को यहाँ जानें.

फोटोग्राफी के लिए कार्बन टाइटेनियम माकफाइव में 8 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा LED फ़्लैश के साथ दिया गया है. और साथ ही इसमें सेल्फी लेने के लिए एक 5 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी है. कार्बन का यह स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 5.0 लोलीपॉप पर चलता है, इसके साथ ही इसमें 2200mAh क्षमता की एक बड़ी बैटरी भी दी गई है.

इमेज सोर्स:

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo