एंड्राइड Oreo के साथ Itel S42 भारत में हुआ लॉन्च, कीमत 8,499 रुपये

Updated on 20-Mar-2018
HIGHLIGHTS

itel ने आज दिल्ली में आयोजित एक इवेंट में अपना S42 स्मार्टफोन लॉन्च किया है जिसकी कीमत 8,499 रूपये रखी गई है।

itel ने आज दिल्ली में आयोजित एक इवेंट में अपना S42 स्मार्टफोन लॉन्च किया है जिसकी कीमत 8,499 रूपये रखी गई है। इस स्मार्टफोन की ख़ास बात यह मानी जा रही है कि इसे फेशियल रिकग्निशन फीचर और एंड्राइड 8.0 ओरियो के साथ पेश किया गया है। 

इस डिवाइस के स्पेसिफिकेशंस पर नज़र डालें तो यह डिवाइस 5.65 इंच की डिस्प्ले से लैस है जो कि G+F TFT IPS 2.5 D कर्व्ड डिस्प्ले है और 720×1440 पिक्सल का रेज़ोल्यूशन ऑफर करती है। इस HD+ डिस्प्ले की पिक्सल डेंसिटी 285 ppi है। यह डिवाइस ब्लैक और शेम्पियन कलर में उपलब्ध है और इसमें डुअल सिम स्लॉट मौजूद हैं।

Flipkart फेस्टिव सीजन सेल: आज इन प्रोडक्ट्स पर मिल रहा है 70 फीसदी का शानदार डिस्काउंट

इसके अलावा, इस डिवाइस में स्नैपड्रैगन 425 चिपसेट मौजूद है और यह डिवाइस एंड्राइड 8.0 ओरियो पर काम करता है। प्रोसेसर की बात करें तो यह डिवाइस 64bit QC, 1.4 GHz प्रोसेसर से लैस है और एड्रेनो 308 600MHz GPU के साथ आता है।

स्टोरेज की बात करें तो इस डिवाइस में 3GB रैम और 16GB स्टोरेज दिया गया है जिसे 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। इसके अलावा इस डिवाइस में 3000mAh की ली-पोलिमर बैटरी मौजूद है जो 400H का स्टैंडबाय टाइम ऑफर करती है।

कैमरा पर नज़र डालें तो इस डिवाइस में 13.0MP का PDAF रियर कैमरा दिया गया है और इसके फ्रंट पर 13.0MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है और दोनों कैमरों एक साथ फ़्लैश मौजूद है। रियर कैमरा को फ़्लैश के साथ वर्टिकली जगह दी गई है।

Amazon दे रहा हैं इन प्रोडक्ट्स पर बेहतरीन डील्स, ब्लूटूथ स्पीकर, इयरफोन और स्मार्टफोन हैं लिस्ट में शामिल

कनेक्टिविटी के लिए इस डिवाइस में Wi-Fi, ब्लूटूथ, ईरफ़ोन जैक और OTG सपोर्ट मिलता है। डिवाइस के बैक पर फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है। फोन के साथ बॉक्स में चार्जर, इयरफ़ोन, प्रोटेक्टिव बैक कवर, स्क्रीन फिल्म और डाटा केबल मिलता है। देखना होगा कि लोग इस फोन को कितना पसंद करते हैं।

इस स्मार्टफोन के साथ ही कंपनी ने अपने दो और स्मार्टफोंस को लॉन्च किया है, इन स्मार्टफोंस में A44 और A44 Pro आते हैं. लेकिन अगर हम A44 स्मार्टफोन की चर्चा करें तो इसमें आपको एक 5.45-इंच की फुल स्क्रीन दी गई है, स्मार्टफोन एंड्राइड 7.0 नौगट पर काम करता है इसके अलावा आपको बता दें कि इसमें आपको फोटोग्राफी के 5-मेगापिक्सल का फ्रंट और 5-मेगापिक्सल का ही रियर कैमरा दिया गया है स्मार्टफोन में 1GB की रैम के साथ 8GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 32GB तक बढ़ा सकते हैं फोन में एक 2400mAh क्षमता की बैटरी दी गई है, इसके अलावा अगर इसकी कीमत की चर्चा करें तो यह आपको Rs. 5799 की कीमत में मिलेगा. इन स्मार्टफोन को ऑफलाइन बाजार के लिए ही पेश किया गया है। इन्हें आज से ख़रीदा जा सकता है।

Amazon दे रहा हैं इन प्रोडक्ट्स पर बेहतरीन डील्स, ब्लूटूथ स्पीकर, इयरफोन और स्मार्टफोन हैं लिस्ट में शामिल

इसके अलावा अगर प्रो वैरिएंट की चर्चा करें तो इसे वैसी ही डिस्प्ले के साथ इसकी घोषणा की गई है, स्मार्टफोन को अगले महीने लॉन्च किया जाएगा है, हालाँकि कैमरा में यहाँ बदलाव देखा जा सकता है, स्मार्टफोन में आपको 8-मेगापिक्सल का रियर कैमरा मिल रहा है, इसके अलावा इसमें एक 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी मौजूद है स्मार्टफोन एंड्राइड नौगट पर लॉन्च किया गया है, और इसमें 2400mAh क्षमता की बैटरी भी दी गई है। साथ ही इसमें 2GB की रैम के साथ 16GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है 

Disclaimer: Digit, like all other media houses, gives you links to online stores which contain embedded affiliate information, which allows us to get a tiny percentage of your purchase back from the online store. We urge all our readers to use our Buy button links to make their purchases as a way of supporting our work. If you are a user who already does this, thank you for supporting and keeping unbiased technology journalism alive in India.
Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India!

Connect On :