iQOO Z6, Z6x के स्पेक्स और फीचर्स ऑनलाइन ये नजर

Updated on 23-Aug-2022
HIGHLIGHTS

iQOO Z6 जल्द होगा लॉन्च

80W फास्ट चार्जिंग के साथ आएगा iQOO Z6

Z6 में मिलेगा OIS फीचर

iQOO Z6 सीरीज इस सप्ताह के आखिर में चीन में आएगी और हमें दो नए फोंस की उम्मीद है, जो उनके अंतरराष्ट्रीय नामों से अलग हैं।

अब लीक हुए स्पेक्स और आधिकारिक टीज़र से पता चलता है कि क्या उम्मीद की जाए। 80W फास्ट चार्जिंग वाला iQOO Z6 स्नैपड्रैगन 778G+ चिपसेट के साथ चाइना टेलीकॉम की वेबसाइट पर दिखाई दिया, जबकि iQOO Z6x में आधिकारिक तौर पर एक बड़ी बैटरी होने की पुष्टि की गई थी, जिसे USB-C पोर्ट के माध्यम से चार्ज किया गया था, जिसके बगल में 3.5mm ऑडियो जैक दिया गया है।

यह भी पढ़ें: 5G in India: सबसे पहले इन शहरों में लॉन्च होगा 5G, लिस्ट में चेक करें अपने शहर का नाम

iQOO Z6 को 1080p रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.64 इंच एलसीडी के साथ लिस्टेड है। फोन में सेल्फी कैमरा के लिए सिंगल पंच होल है और अफवाहें 120 हर्ट्ज तक रिफ्रेश रेट का सुझाव दे रही हैं। क्वालकॉम चिपसेट में या तो 8GB या 12GB रैम और दो स्टोरेज विकल्प 128GB या 256GB होंगे। 

रियर कैमरा सेटअप में 64MP, 2MP और 2MP सेंसर हैं, जबकि फ्रंट में 8MP का सेल्फी शूटर है। इमेज की पुष्टि के अनुसार, Z6 में OIS होगा। फोन में 4,500 एमएएच की बैटरी है और शुरुआती कीमत करीब 300 डॉलर है, लेकिन 25 अगस्त को होने वाले कार्यक्रम में इनकी पुष्टि की जाएगी।

iQOO Z6x की बात करें तो हमने केवल एक आधिकारिक टीज़र देखा है। डुअल-सेल बैटरी की क्षमता 6,000 एमएएच है जिसमें किसी भी फास्ट चार्जिंग का कोई उल्लेख नहीं है, हालांकि 3 सी सर्टिफिकेशन ने 44 डब्ल्यू का सुझाव दिया है।

यह भी पढ़ें: Jio 5G Phone की लॉन्च डेट और कीमत जानें, देखें कैसा होगा फोन का डिजाइन

यह 115 घंटे से अधिक निरंतर संगीत प्लेबैक, Tencent पर 18 घंटे के वीडियो और Baidu पर 18 घंटे से अधिक के नेविगेशन के साथ-साथ ऑनर ऑफ किंग्स के 13.7 घंटे के निर्बाध गेमिंग की पेशकश करेगा। Z6x iQOO Z6 का अधिक किफायती वर्जन होने की संभावना है, जिसका अर्थ है कि इसकी कीमत CNY1,799 के तहत हो सकती है जो $ 250 के बराबर है।

Disclaimer: Digit, like all other media houses, gives you links to online stores which contain embedded affiliate information, which allows us to get a tiny percentage of your purchase back from the online store. We urge all our readers to use our Buy button links to make their purchases as a way of supporting our work. If you are a user who already does this, thank you for supporting and keeping unbiased technology journalism alive in India.
Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017...

Connect On :