iQOO Neo 7 5G की मुख्य स्पेसिफिकेशंस लॉन्च से पहले हुईं लीक, क्या कुछ खास होगा फोन में?

iQOO Neo 7 5G की मुख्य स्पेसिफिकेशंस लॉन्च से पहले हुईं लीक, क्या कुछ खास होगा फोन में?
HIGHLIGHTS

iQOO Neo 7 5G की मुख्य स्पेसिफिकेशंस लॉन्च से पहले आईं सामने

स्मार्टफोन चीन में लॉन्च हुए Neo 7 SE का रीब्रांडेड वर्जन हो सकता है

फोन की शुरुआती कीमत Rs 30,000 से कम हो सकती है

लीक्स्टर 'Sahil Karoul' ने खुलासा किया कि, फ्लैगशिप iQOO 11 सीरीज के भारत में लॉन्च के बाद, अब चीनी कंपनी Neo 6 की अगली जनरेशन के फोन iQOO Neo 7 को 16 फरवरी को भारत में लॉन्च करने के लिए तैयार है। iQOO Neo ने अपनी ओवरऑल परफॉर्मेंस को लेकर पॉज़िटिव रिव्यूज हासिल किए। लीक्स और रूमर्स बताते हैं कि iQOO Neo 7 5G पिछले महीने चीन में लॉन्च हुए iQOO Neo 7 SE का रीब्रांडेड वर्जन हो सकता है। तो चलिए देखते हैं कि ये फोन कैसे फीचर्स ऑफर करेगा।

Neo 7 5G India launch

यह भी पढ़ें: 17000 रुपये वाला फोन केवल 1049 रुपये में, आप खरीदेंगे Poco M4 Pro 5G?

iQOO Neo 7 5G के अनुमानित स्पेक्स और फीचर्स

iQOO Neo 7 मीडियाटेक डायमेंसिटी 8200 चिपसेट द्वारा संचालित हो सकता है, जो कि चीन में लॉन्च हुए iQOO Neo 7 SE में भी इस्तेमाल किया गया था। यह भी कहा जा रहा है कि यह डायमेंसिटी 8200 चिपसेट पैक करने वाला पहला स्मार्टफोन होगा। इसके अतिरिक्त, रूमर्स यह पता चला है कि डिवाइस 120W फ्लैश चार्जिंग टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करेगा। फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ एक 6.78-इंच की E5 AMOLED डिस्प्ले होने की उम्मीद है। साथ ही, हीट को कंट्रोल करने के लिए इसमें एक फुल-साइज 3D कूलिंग सिस्टम दिया जा सकता है। हैंडसेट को पॉवर देने के लिए एक 5000mAh की बटरी शामिल की जा सकती है।

Neo 7 5G India launch

फोटोग्राफी के लिए, फोन में एक 16MP फ्रंट-फेसिंग सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है और इसके बैक पैनल पर एक ट्रिपल कैमरा सेटअप होने की संभावना है जिसमें एक 64MP प्राइमरी कैमरा के साथ 2MP पोर्ट्रेट और 2MP मैक्रो लेंस शामिल हो  सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Redmi की नई सीरीज से छुईं नई ऊंचाइयां, एक हफ्ते में बिके इतने करोड़ के फोंस…

iQOO Neo 7 5G की संभावित कीमत

iQOO Neo 7 SE पिछले महीने चीन में CNY 2099 की शुरुआती कीमत पर लॉन्च हुआ था जो कि भारत में लगभग Rs 24,800 होते हैं। हालांकि, माना जा रहा है कि iQOO Neo 7 भारत में Rs 30,000 से कम कीमत पर लॉन्च होगा। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo