iQOO Neo 7 5G की आधिकारिक लॉन्च की तारीख आई सामने, देखें कैसे होंगे फोन के फीचर्स?

iQOO Neo 7 5G की आधिकारिक लॉन्च की तारीख आई सामने, देखें कैसे होंगे फोन के फीचर्स?
HIGHLIGHTS

iQOO Neo 7 5G भारत में 16 फरवरी को लॉन्च होगा।

कंपनी ने फोन के स्पेसिफिकेशंस की पुष्टि करना शुरू कर दिया है।

स्मार्टफोन ₹30,890 की कीमत के साथ लॉन्च होने की संभावना है।

iQOO Neo 7 5G के 16 जनवरी के आधिकारिक लॉन्च से पहले कंपनी ने स्मार्टफोन की कुछ स्पेसिफिकेशंस की पुष्टि करना शुरू कर दिया है। यह डायमेंसिटी 8200 चिपसेट द्वारा संचालित पहला स्मार्टफोन होगा जो कि फोन को हीट से बचाने के लिए 3D कूलिंग सिस्टम के साथ आएगा। यह भी पुष्टि की गई है कि स्मार्टफोन 120W फ्लैश चार्ज टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करेगा। 

यह भी पढ़ें: 150 Mbps और OTT बेनेफिट के साथ आ चुका है BSNL का ये धमाका प्लान, देखें डिटेल्स

iQOO Neo 7 5G स्पेसिफिकेशंस (अनुमानित)

 iQOO Neo 7 specs

iQOO Neo 7 SE चीन में दिसंबर, 2022 में लॉन्च किया गया था और iQOO Neo 7 5G इसी स्मार्टफोन का रीब्रांडेड वर्जन होगा। माना जा रहा है कि स्मार्टफोन एक 6.78-इंच की  AMOLED FHD+ पंच-होल डिस्प्ले ऑफर करेगा जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। डिवाइस में 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 5000 mAh बैटरी दी जा सकती है। हैंडसेट डायमेंसिटी 8200 चिपसेट के साथ आने की संभावना है जिसे 12GB LPDDR5 रैम और 512 GB UFS 3.1 स्टोरेज के साथ पेयर किया जा सकता है। इसके अतिरिक्त, स्मार्टफोन OIS के साथ 64MP मेन कैमरा, 2MP मैक्रो कैमरा और एक 2MP डेप्थ कैमरा ऑफर कर सकता है। साथ ही इसमें सेल्फी के लिए एक 16MP फ्रंट कैमरा भी शामिल हो सकता है। 

यह भी पढ़ें: Instagram पर डिसक्रिप्शन एडिट कैसे करें? क्यों है Instagram कैप्शन इतना जरूरी

सिक्योरिटी के लिए फोन में एक अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर होगा और साथ ही ड्यूअल स्टीरियो स्पीकर्स और लगभग 35,090 mm2 का डिसिपेशन एरिया भी मिलेगा। स्मार्टफोन OriginOS 3 आधारित एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चल सकता है। 

iQOO Neo 7 5G की कीमत

माना जा रहा है कि भारत में  iQOO Neo 7 5G की कीमत ₹30,890 हो सकती है, हालांकि, इसकी अधिकारिक पुष्टि फोन के लॉन्च के दौरान ही की जाएगी। iQOO Neo 7 5G भारत में  16 फरवरी को लॉन्च होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। 

यह भी पढ़ें: Airtel 5G Plus राजस्थान के इन शहरों में हुआ लॉन्च, अब उठाएं फास्ट इंटरनेट स्पीड का लाभ

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo