iPhone 8 स्मार्टफोन 12 सितम्बर को होगा लॉन्च

iPhone 8 स्मार्टफोन 12 सितम्बर को होगा लॉन्च
HIGHLIGHTS

नए लीक के अनुसार iPhone 8 में 512GB इंटरनल स्टोरेज मौजूद होगा.

Apple अपने तीनों स्मार्टफोन iPhone 8, iPhone 7s और iPhone 7s Plus सितम्बर के दूसरे हफ्ते (6 या 12 सितम्बर) में लॉन्च कर सकता है. iPhone 8 के बारे में कई रुमर्स सामने आए हैं और अब इस नए लीक में भी OLED स्मार्टफोन के स्टोरेज से सम्बंधित कुछ जानकारी मिली है, और माना जा रहा है कि यह तीनों iPhone 12 सितम्बर को लॉन्च होंगें.  Flipkart और Amzaon इन प्रोडक्ट्स पर दे रहे हैं आज डिस्काउंट

चीन के टिप्स्टर GeekBar का कहना है कि iPhone 8 में 64GB, 256GB और 512GB स्टोरेज के विकल्प मौजूद होंगें. 512GB स्टोरेज की जानकारी इससे पहले नहीं मिली है. KGI सिक्योरिटी एनालिस्ट Ming-Chi Kuo  ने बताया था कि यह iPhone 64GB और  256GB स्टोरेज में आएगा, लेकिन उन्होंने यह जानकारी नहीं दी थी कि 512GB का भी कोई वेरिएंट आएगा. 

इसके अलावा, टिप्स्टर ने यह भी दावा किया है कि कुछ सप्लायर इसमें NAND स्टोरेज भी उपलब्ध करवाएंगें. Toshiba और SanDisk की 64GB और 256GB की चिप शामिल होगी और Samsung और Hynix की 512GB की चिप शामिल होगी. बाज़ार में 4K कंटेंट की तेज़ी से माँग बढ़ रही है और iPhone 8 के AR और 3D सेंसिंग फीचर से लोगों के बीच इसकी डिमांड और भी बड़ेगी.

Mac4Ever की रिपोर्ट्स के अनुसार, कंपनी 12 सितम्बर को एक इवेंट में iPhone 8 लॉन्च करेगी. हालाँकि, अभी कंपनी ने ऑफिशियली लॉन्च के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है. अगर ये रुमर्स सही होते हैं तो एक ही हफ्ते में तीन स्मार्टफोंस की प्री-बुकिंग शुरू हो जाएगी और 22 सितम्बर तक यह फोंस उपलब्ध भी जो जाएँगें. Apple के पिछले ट्रेडिशन को देखते हुए यह अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि कंपनी इस साल भी इसी ट्रेडिशन को फोलो करते हुए अपने यह तीनों iPhone लॉन्च करेगी. 

Flipkart और Amzaon इन प्रोडक्ट्स पर दे रहे हैं आज डिस्काउंट

सोर्स

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo