iPhone 15 का कलर वेरिएंट हुआ लीक, मिल सकता है नया कलर

iPhone 15 का कलर वेरिएंट हुआ लीक, मिल सकता है नया कलर
HIGHLIGHTS

एप्पल iPhone 15 रेंज को सियान कलर में पेश किया जाएगा

मिडनाइट (ब्लैक) और स्टारलाइट (व्हाइट) रंगों को रेड के साथ प्रो मॉडल के लिए रखा जाता है

iPhone 15 स्टैन्डर्ड मॉडल्स को ज्यादा अपडेट नहीं मिलेंगे

जब आईफोन के कलर वेरिएंट्स की बात आती है तो Apple हमेशा ही सभी फोंस में आगे रहा है। एप्पल ने अब अपने प्रो आईफोंस को स्टैन्डर्ड आईफोंस से अलग रखने का निर्णय लिया है। 

लेकिन एक Weibo यूजर Setsuna Digital ने दावा किया है कि iPhone 15 और 15 Plus के बैक पैनल को फ्रॉस्टेड ग्लास दिया जाएगा जो डिवाइस को iPhone 14 Pro जैसा मैट लुक देगा। 

iphone 15 pro

Weibo यूजर का दावा है कि एप्पल iPhone 15 रेंज को सियान कलर में पेश किया जाएगा। iPhone 15 सीरीज के स्टैन्डर्ड मॉडल को लाइट ब्लू और पिंक में पेश किया जाएगा और प्रो मॉडल को डार्क रेड कलर में पेश किया जाएगा। 

Apple आमतौर पर अपने स्टैन्डर्ड मोल को पाँच रंगों और प्रो मॉडल को चार रंगों में पेश करता है। मिडनाइट (ब्लैक) और स्टारलाइट (व्हाइट) रंगों को रेड के साथ प्रो मॉडल के लिए रखा जाता है। अन्य वेरिएंट में लाइट ब्लू, पिंक और सियान शामिल हो सकते हैं। 

iphone 15 pro

कलर वेरिएंट के अलावा यह भी अफवाह है कि iPhone 15 स्टैन्डर्ड मॉडल्स को ज्यादा अपडेट नहीं मिलेंगे लेकिन iPhone 15 Pro को कुछ अपडेट मिल सकते हैं। इन अपडेट्स में USB-C पोर्ट A16 Bionic चिप आदि शामिल होंगे। iPhones में मेडिकल ID नाम का फीचर नहीं मिलेगा। 

iPhone 15 रेंज को सितंबर में पेश किए जाने की उम्मीद है जिसमें अभी पाँच महीने बाकी हैं। 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo