iPhone 13 पर मिल रहा ताबड़तोड़ ऑफर, इससे सस्ता कहीं नहीं मिलेगा ये प्रीमियम फोन

iPhone 13 पर मिल रहा ताबड़तोड़ ऑफर, इससे सस्ता कहीं नहीं मिलेगा ये प्रीमियम फोन
HIGHLIGHTS

iPhone 13 को अब तक की सबसे कम कीमत में खरीदना का सुनहरा मौका

India iStore पर बेहद कम कीमत में मिल रहा iPhone 13 128GB

अगर आप iPhone 13 को खरीदना चाहते हैं तो आपको इससे बढ़िया मौका नहीं मिलेगा

यदि आप एक iPhone 13 स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं, या ऐसी योजना बना रहे हैं, लेकिन इसकी ज्यादा कीमत के कारण जो हमेशा से ही एक बजट यूजर के लिए मुसीबत रही है, आपको परेशान कर रही है तो आपको बता देते है कि आपको यह डिवाइस बेहद ही कम कीमत में इस समय मिल रहा है, इससे बेहतर डील आपको iPhone 13 पर फिर से शायद ही मिले। अब अगर इस समय आपको इस डिवाइस को खरीदने पर मौका मिल रहा है, जो फ्री की कीमत ही है तो आपको इस मौके को हाथ से नहीं जाने देना चाहिए। आइए जानते है कि आखिर आपको कैसे और कहाँ मिल रही है iPhone 13 पर यह तगड़ी डील और ऑफर। 

यह भी पढ़ें: 2GB डेटा के साथ आने वाले धांसू प्लांस, देखें क्या है कीमत और कैसे हैं बेनेफिट

कहाँ और कैसे सस्ते में मिल रहा iPhone 13

अगर आप iPhone 13 को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता देते है कि आपको इंडिया में iStore पर इसके लिए जाना होगा। iPhone 13, जिसकी 128GB वैरिएंट की कीमत 79,900 रुपये है, को iStore द्वारा 50,900 रुपये की ईफेक्टिव कीमत पर बेचा जा रहा है, जो कि एक अधिकृत Apple स्टोर भी है। iPhone 13 को भारत में सितंबर 2021 में लॉन्च किया गया था और iPhone 13 सीरीज में iPhone 13, iPhone 13 Pro, iPhone 13 Pro Max शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: Reliance Jio ने किया कमाल, इन स्मार्टफोंस पर किया देसी 5G ट्रायल, बुलेट ट्रेन की स्पीड में मिलेगा इंटरनेट

ज़रूर, यह 2022 है और Apple इस साल सितंबर में iPhone 14 को भी पेश करने जा रहा है। लेकिन वह लॉन्च अभी काफी दूर है और अभी भी iPhone 13 खरीदने का एक अच्छा समय है। इस तरह के ऑफर और डिस्काउंट आपको बार बार नहीं मिलते हैं, इसी कारण आपको इस समय इस मौके को हाथ से नहीं जाने देना चाहिए। iPhone 13 को India iStore से 128GB वैरिएंट के लिए 50,900 रुपये से कम में खरीदा जा सकता है। iPhone 13 128GB की कीमत 79,900 रुपये है, लेकिन India iStore 6000 रुपये के अतिरिक्त कैशबैक के साथ 5,000 रुपये की फ्लैट स्टोर छूट की पेशकश कर रहा है। कैशबैक आईसीआईसीआई बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड, कोटक बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड और एसबीआई क्रेडिट कार्ड सहित बैक कार्ड पर दिया जाता है।

इस डील को और भी ज्यादा बेहतरीन बनाने के लिए India iStore आपके पुराने डिवाइस पर एक बड़ा एक्सचेंज बोनस भी दे रहा है। आप अपने पुराने फोन के बदले 18000 रुपये तक पा सकते हैं। हालाँकि, केवल iPhone XR, iPhone 11 या iPhone 12 पर ही आपको यह ऑफर मिल रहा है। अगर आपको फूल एक्सचेंज ऑफर मिल जाता है तो आपको बता देते है कि इस फोन को आप बेहद ही सस्ते में अपने घर ले जा सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: WhatsApp पर रेड हार्ट इमोजी भेजना पड़ सकता है इस हद तक भारी, कई सालों की जेल और लाखों का जुर्माना भी

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo