iPhone 12 mini को मिला तगड़ा डिस्काउंट: ऐसे मिलेगा ऑफर

iPhone 12 mini को मिला तगड़ा डिस्काउंट: ऐसे मिलेगा ऑफर
HIGHLIGHTS

Rs 49,999 में मिल रहा है iPhone 12 mini

Rs 59,900 MRP के बजाए Rs 49,999 में मिल रहा है iPhone 12 mini

रिलायंस डिजिटल दे रहा है iPhone 12 mini पर बढ़िया डिस्काउंट

क्या आप एक नया आईफोन (iPhone) खरीदना चाह रहे हैं। अगर वाकई आप एक नया आईफोन लेना चाह रहे अहीन तो एक बढ़िया मौका है। इस समय आप iPhone 12 mini को सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। रिलायंस डिजिटल (Reliance Digital) ने iPhone 12 mini पर अच्छा डिस्काउंट ऑफर किया है जिसके बाद आप इस फोन को Rs 59,900 MRP के बजाए Rs 49,999 में खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें: WhatsApp ने बैन किए लगभग 17 लाख भारतीय अकाउंट, देखें क्या है कारण

इसके अलावा, कई आईफोन ऑफर्स को भी डिस्काउंट रेट में शामिल किया गया है लेकिन इनमें टर्म और कंडीशन शामिल किए गए हैं। रिलायंस डिजिटल (Reliance digital) Rs 10,000 तक का कैशबैक और इन्टरस्ट फ्री EMI ऑफर करेगा। इसके अलावा, OneCard के साथ 10% कैशबैक भी ऑफर किया जा रहा है। यूजर्स क्रेडिट या डेबिट कार्ड पर अतिरिक्त कैशबैक, वन-टाइम फुल पेमेंट, क्रेडिट कार्ड डेबिट कार्ड नो कॉस्ट EMI का लाभ भी पा सकते हैं।

iphone 12 mini

क्रेडिट कार्ड की EMI प्रति माह Rs 2353.63 से शुरू होती है। इसके अलावा, कंपनी भारत में फ्री शिपिंग उपलब्ध कर रहा है और ग्राहक उपलब्धता जाँचने के लिए एड्रेस पिन कोड डाल सकते हैं और iPhone 12 mini blue पर ऑफर की जानकारी पा सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Jio को टक्कर देने के लिए Airtel-Vi के पास हैं सबसे सस्ते और सबसे धांसू Recharge Plan, आप भी एक नजर डालें

Apple iPhone 12 और iPhone 12 mini दिखने में लगभग एक जैसे हैं। iPhone 12 में 6.1 इंच की स्क्रीन दी गई है जबकि iPhone 12 Mini को 5.4 इंच की डिस्प्ले दी गई है। दोनों फोंस में OLED डिस्प्ले दी गई है जो बढ़िया व्यूविंग अनुभव देती है। सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले इसे और भी खास बनाती है। डिवाइस 5G क्षमताओं के साथ Apple A14 Bionic चिपसेट द्वारा संचालित है। MagSafe वायरलेस चार्जिंग क्षमता इन फोंस को और भी खास बनाती है।

डिवाइस में चार्जिंग के लिए लाइटनिंग पोर्ट दिया गया है। डिवाइस के बैक पर 12MP के दो कैमरा दिए गए हैं। फोन के फ्रंट पर 12MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo