इंटेक्स क्लाउड M6 लॉन्च, कीमत Rs. 5,999

इंटेक्स क्लाउड M6 लॉन्च, कीमत Rs. 5,999
HIGHLIGHTS

इंटेक्स ने अपना नया स्मार्टफ़ोन क्लाउड M6 लॉन्च किया है, इस बजट स्मार्टफोन में 2GB की रैम और 16GB की इंटरनल स्टोरेज दी जा रही है. इस स्मार्टफ़ोन को आप स्नेपडील के माध्यम से आसानी से ले सकते हैं.

इंटेक्स ने अपना नया स्मार्टफ़ोन इंटेक्स क्लाउड M6 लॉन्च किया है, इसे स्नेपडील के माध्यम से आप एक्सक्लुसिवली बेचा जा रहा है. स्नेपडील पर आप इस स्मार्टफ़ोन को  Rs. 5,999 में ले सकते हैं जबकि इसका रिटेल प्राइस Rs. 7,690 है.

अगर इस स्मार्टफ़ोन के स्पेक्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 5-इंच की फुली लैमिनेटेड डिस्प्ले दी गई है. इसके साथ ही इस स्मार्टफ़ोन में आपको 2GB रैम के साथ 16GB की इंटरनल स्टोरेज मिल रही है. स्मार्टफ़ोन में 1.2Ghz क्वाड-कोर प्रोसेसर के साथ 8 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा ऑटोफोकस के साथ और 5 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा मिल रहा है. इंटेक्स क्लाउड M6 एंड्राइड किटकैट पर चलता है और इस स्मार्टफ़ोन में 2000mAh क्षमता की बड़ी बैटरी भी दी गई है. स्मार्टफ़ोन आपको वाइट और शैम्पेन रंगों में मिल जाएगा.

इस स्मार्टफोंस से पहले इंटेक्स ने अपना नया स्मार्टफ़ोन इंटेक्स एक्वा ड्रीम II भारतीय बाज़ारों में उतार दिया है, इस स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 7,190 तय की गई है. इंटेक्स एक्वा ड्रीम II स्मार्टफ़ोन इस साल ही लॉन्च हुए एक्वा ड्रीम की ही पीढ़ी का नया स्मार्टफ़ोन है.

स्मार्टफ़ोन को कंपनी की वेबसाइट पर देखा गया है. इसके साथ ही आपको बता दें कि इस स्मार्टफ़ोन के बारे में अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. लेकिन लग रहा है कि आने वाले कुछ दिनों में ही कंपनी इस स्मार्टफ़ोन के बारे में घोषणा करेगी. इंटेक्स एक्वा ड्रीम II में 5.5-इंच की एचडी IPS डिस्प्ले (720×1280 पिक्सेल) के साथ दी गई है. साथ ही स्मार्टफ़ोन 3G+2G दोनों ही (ड्यूल) सिम्स को सपोर्ट करता है. स्मार्टफ़ोन में 1.2GHz क्वाड-कोर स्प्रेडट्रूम (SC7731) प्रोसेसर के साथ 1GB की रैम भी दी गई है. इंटेक्स एक्वा ड्रीम II 8GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आया है. इसके साथ ही अगर आप इसमें इजाफा करना चाहते हैं तो आप इसमें माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 32GB तक का इजाफ़ा कर सकते हैं.

इमेज सोर्स:

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo