3G सपोर्ट के साथ इंटेक्स ने लॉन्च किया एक्वा V5, कीमत Rs. 2,825

3G सपोर्ट के साथ इंटेक्स ने लॉन्च किया एक्वा V5, कीमत Rs. 2,825
HIGHLIGHTS

इंटेक्स ने अपना नया फ़ोन बाज़ार में उतार दिया है, इस स्मार्टफ़ोन की खास बात इसका 3G से लैस होना है. साथ ही इसकी कीमत भी आपके बजट में आती है.

इंटेक्स ने अपना नया फ़ोन एक्वा V5 लॉन्च किया है, इसे इंटेक्स की साइट पर Rs. 2,825 की कीमत में देखा गया है. एक्वा सीरीज का यह नया फ़ोन आने वाले कुछ ही दिनों में सेल होना शुरू हो जाएगा, ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं. साथ ही आपको बता दें कि कंपनी ने इस फ़ोन की उपलब्धता के बारे में अभी किसी तरह की कोई घोषणा नहीं की है.

एक्वा V5 एक ड्यूल-सिम स्मार्टफ़ोन है जो एंड्राइड 4.4.2 किटकैट पर आधारित है. इसमें 3.5-इंच की 230×480 पिक्सेल की HVGA TFT डिस्प्ले दी गई है. स्मार्टफ़ोन में 1GHz सिंगल-कोर स्प्रेडट्रम SC7715A प्रोसेसर दिया गया है. जिसे 256GB रैम के साथ कपल किया गया है. इस स्मार्टफ़ोन में आपको 512MB की इनबिल्ट स्टोरेज मिल रही है, जिसे अगर आप बढ़ाना चाहते हैं तो लगभग 32GB तक माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से एक्सपैंड कर सकते हैं. फोटोग्राफी के लिए फ़ोन में 2 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा फ़्लैश के साथ और 0.3 मेगापिक्सेल्स का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है. अगर फ़ोन के कनेक्टिविटी ऑप्शन्स की बात करें तो फ़ोन में 3G के साथ GPRS/EDGE, वाई-फाई 802.11b/g/n, माइक्रो-यूएसबी और ब्लूटूथ आदि हैं. फ़ोन में 1100mAh क्षमता की बड़ी बैटरी भी दी गई है, जो कंपनी के अनुसार, 4 घंटे का टॉकटाइम और लगभग 200 घंटे का स्टैंडबाय टाइम देती हैं. अब 6 मिनट में चार्ज करें अपना फ़ोन.

बता दें अभी पिछले सप्ताह ही इंटेक्स ने अपना एक और नया स्मार्टफ़ोन एक्वा टर्बो 4G भारतीय बाज़ारों में उतारा था. इस नए 4G डिवाइस में, 5-इंच की एचडी डिस्प्ले दी गई है और या एंड्राइड 5.1 लोलीपॉप पर चलता है. साथ ही इस स्मार्टफ़ोन में 1Ghz क्वाड-कोर प्रोसेसर और 1GB की रैम दी  गई है. अगर स्मार्टफ़ोन में दिए गए कैमरा की बात करें तो इस स्मार्टफ़ोन में 5 मेगापिक्सेल का रियर और 2 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है. इसके अलावा स्मार्टफ़ोन में 3,000mAh क्षमता की बड़ी बैटरी और 8GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है. इसके लॉन्च के समय इंटेक्स टेक्नोलॉजी के मोबाइल बिज़नेस हेड, संजय कलिरोना ने कहा कि, “हम टेक्नोलॉजी के मामले में लगभग हमेशा से ही आगे रहे हैं और इस बार हम इस स्मार्टफ़ोन के साथ एक नया और शानदार डिवाइस आपके लिए ले आये हैं.” इस सप्ताह लॉन्च हुए स्मार्टफ़ोन के बारे में यहाँ जानें.

उन्होंने आगे कहा कि, “इंटेक्स बढ़िया डिजाईन वाले स्मार्टफोंस का निर्माण करने और एक शक्तिशाली डिवाइस बनाने में बढ़िया काम करते रहे हैं साथ ही हमारे डिवाइस की कीमत भी आपके बजट के अनुसार ही रखी जाती है. और इस स्मार्टफ़ोन में भी हमने बढ़िया डिजाईन एक शानदार बैटरी के साथ शानदार परफॉरमेंस को शामिल किया है, इस स्मार्टफ़ोन में आपको यह सब मिल जाएगा.” बता दें कि अभी हाल ही में इंटेक्स ने अपने नये मोबाइल एक्वा 3G निओ को भारतीय बाजार में लॉन्च किया था, कंपनी ने इस मोबाइल की कीमत 3690 रूपये रखी है. इस फ़ोन में दो सिम काम करते हैं. इसी के साथ इस फ़ोन में 4-इंच (800x480p) की WVGA डिस्प्ले दी गई है. ये फ़ोन एंड्राइड 4.4.2 किटकेट पर काम करता है.

इमेज सोर्स:

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo