इंटेक्स ने लॉन्च किये दो नए अफोर्डेबल स्मार्टफोंस

इंटेक्स ने लॉन्च किये दो नए अफोर्डेबल स्मार्टफोंस
HIGHLIGHTS

इंटेक्स ने अपने दो नए स्मार्टफोंस को बाज़ार में उतार दिया है. इंटेक्स ने एक्वा 3G NS और एक्वा वेव स्मार्टफोंस लॉन्च किये हैं.

इंटेक्स ने अपने दो नए स्मार्टफोंस को बाज़ार में उतार दिया है ये स्मार्टफोंस एक्वा 3G NS और एक्वा वेव हैं. इन दोनों स्मार्टफोंस को कंपनी की साईट पर लिस्ट किया गया है. इन स्मार्टफोंस की कीमत क्रमश: Rs. 3,190 और Rs. 2,949 है. इन दोनों स्मार्टफोंस को जल्द ही आप बाज़ार में उपलब्ध पाएंगे.

दोनों ही स्मार्टफोंस एंड्राइड 4.4.2 किटकैट पर चलते हैं. साथ ही दोनों में ही ड्यूल-सिम सपोर्ट दिया गया है. इसके साथ ही बता दें कि दोनों ही स्मार्टफोंस में 1GHz का स्प्रेडट्रम (SC7715) प्रोसेसर दिया गया है. हालाँकि इसके अलावा वेव का दूसरा वैरिएंट भी कंपनी ने लॉन्च किया है जो स्प्रेडट्रम SC7715A प्रोसेसर पर चलता है. दोनों ही स्मार्टफोंस में 256MB की रैम दी गई है और 512MB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है. इन दोनों ही स्मार्टफोंस को आप 32GB तक एक्सपैंड कर सकते हैं. दोनों ही स्मार्टफोंस में 4-इंच की डिस्प्ले 480×800 पिक्सेल के साथ दी गई है.

इन दोनों ही स्मार्टफोंस में जो सबसे मुख्य अंतर है वह है इनके कैमरा डिपार्टमेंट में. एक्वा 3G NS में 2 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा LED फ़्लैश के साथ दिया गया है, साथ ही इसमें 0.3 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है. इसके अलावा एक्वा वेव में 0.3 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग और रियर कैमरा दिया गया है. और एक्वा वेव में दिया गया कैमरा LED फ़्लैश के साथ दिया गया है. और दोनों ही स्मार्टफोंस में 1400mAh क्षमता की बैटरी दी गई है.

अगर इनके अन्य फीचर्स की बात करें तो स्मार्टफोंस में एक सिम में 3G और दूसरी में 2G है. इसके अलावा स्मार्टफोंस में ब्लूटूथ, माइक्रो-यूएसबी, वाई-फाई और GPRS/EDGE है.

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo