इंटेक्स ने पेश किया अपना नया एक्वा Y4, कीमत Rs. 4,190

इंटेक्स ने पेश किया अपना नया एक्वा Y4, कीमत Rs. 4,190
HIGHLIGHTS

इंटेक्स ने बाज़ार में अपना नया स्मार्टफ़ोन उतार दिया है, कंपनी ने इस स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 4,190 रखी है साथ ही बता दें कि इस स्मार्टफ़ोन में आपको बढ़िया स्पेक्स भी मिल रहे हैं.

इंटेक्स ने अपनी एक्वा सीरीज़ में एक और नया स्मार्टफ़ोन शामिल कर लिया है. बता दें कि इंटेक्स ने अपना नया स्मार्टफ़ोन इंटेक्स एक्वा Y4 लॉन्च किया है. कंपनी ने इस स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 4,190 रखी है. डिजिटल इंडिया सप्ताह की शुरूआत हो गई है, क्या आप जानते है इसके बारे में?

अगर इस स्मार्टफ़ोन के फीचर्स पर नज़र डालें तो इस स्मार्टफ़ोन में 4.5-इंच की 480x854p की FWVGA IPS डिस्प्ले दी गई है. साथ ही आपको बता दें कि यह स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 4.4.2 पर चलता है, हालाँकि आज ज़माना एंड्राइड के नए वर्ज़न का है लेकिन इसके दाम के हिसाब से इसे स्वीकार किया जा सकता है. हमने देखा है इससे थोड़ी और मामूली सी ज्याद कीमत यानी लगभग Rs. 5,000 में हमें एंड्राइड लोलीपॉप से लैस स्मार्टफ़ोन माइक्रोमैक्स कैनवास स्पार्क भी मिल रहा है. लेकिन शायद इंटेक्स अपने इस स्मार्टफ़ोन को बजट सेगमेंट में केवल उन लोगों के उतारना चाहती थी जो मोबाइल फ़ोन का मामूली इस्तेमाल ही करते हैं. 2015 में आये कुछ फ्लैगशिप स्मार्टफ़ोन की तुलना

इसके साथ साथ आपको बता दें कि इस स्मार्टफ़ोन में 1GHz ड्यूल-कोर मीडियाटेक MT6572X प्रोसेसर दिया गया है, इसके साथ साथ यह स्मार्टफ़ोन ईप्को 512MB की रैम के साथ मिल रहा है. इसके साथ साथ आपको इस स्मार्टफ़ोन में 4GB की इंटरनल स्टोरेज मिल रही है, इसके साथ ही अगर आप इसमें इजाफा करना चाहते हैं तो माइक्रो एसडी कार्ड के माध्यम से आप इसमें 32GB तक का इजाफा कर सकते हैं.

इसके साथ ही आपको बता दें कि इस स्मार्टफ़ोन में फोटोग्राफी के लिए 5 मेगापिक्सेल का रियर और 2 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी मिल रहा है, जो आजकल के माहौल को देखते हुए काफी मामूली कहा जा सकता है पर कीमत को अगर ध्यान में रखें तो सही कहा जा सकता है. इसके साथ साथ आपको इसमें 1,700mAh क्षमता वाली बैटरी भी मिल रही है. 

अगर इस स्मार्टफ़ोन के कनेक्टिविटी ऑप्शन्स पर गौर करें तो इस स्मार्टफ़ोन में 3G, GPRS/EDGE, वाई-फाई, ब्लूटूथ और GPS सपोर्ट भी है. इसके साथ साथे आपको बता दें कि यह स्मार्टफ़ोन आपको सफ़ेद, काले और सिल्वर रंगों में आसानी से उपलब्ध हो जाएगा.

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo