इंटेक्स की नई पेशकश, 5-इंच की डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया इंटेक्स क्लाउड फ़ोर्स

इंटेक्स की नई पेशकश, 5-इंच की डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया इंटेक्स क्लाउड फ़ोर्स
HIGHLIGHTS

इंटेक्स ने अपना नया स्मार्टफ़ोन इंटेक्स क्लाउड फ़ोर्स लॉन्च किया है, स्मार्टफ़ोन में 5-इंच की शानदार डिस्प्ले दी गई है साथ ही यह आपको महज़ Rs. 4,999 में मिल जाएगा.

इंटेक्स ने अपनी क्लाउड सीरीज में इजाफ़ा करते हुए भारत में अपना नया स्मार्टफ़ोन इंटेक्स क्लाउड फ़ोर्स लॉन्च किया है इस स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 4,999 तय की गई है. यह स्मार्टफ़ोन कंपनी की साइट पर लिस्ट है और इसके जल्द ही भारत में उपलब्ध होने की उम्मीद जताई जा रही है.

स्मार्टफ़ोन में 5-इंच की FWVGA 480×854 पिक्सेल की डिस्प्ले गोरिला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ मिल रही है. साथ ही बता दें कि स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 5.1 लोलीपॉप पर काम करता है. इसके अलावा यह स्मार्टफ़ोन ड्यूल-सिम भी सपोर्ट करता है.

फ़ोन में 1.3GHz का क्वाड-कोर स्प्रेडट्रम SC7731 प्रोसेसर दिया गया है. साथ ही आपको इसमें 1GB की रैम भी मिल रही है. फ़ोन 8GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आपको मिल रहा है और आप इसे माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 32GB तक एक्सपैंड भी कर सकते हैं.

फोटोग्राफी के लिए फ़ोन में 5 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा LED फ़्लैश के साथ और 0.3 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी मौजूद है. फ़ोन में आपको 2500mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है.

इसके अलावा बता दें कि ये स्मार्टफ़ोन कुछ पहले से ही प्री-लोडेड ऐप्स के साथ आया है जैसे: मात्रभाषा, OLX, Goibibo, फ्री चार्ज, न्यूज़हंट, फोलो, हाइक, Chaatz, सावन, और ऑपेरा मिनी आदि.

बता दें कि इससे पहले कंपनी ने अपना नया और सस्ता 4G सपोर्ट करने वाला स्मार्टफ़ोन इंटेक्स एक्वा 4G स्ट्रोंग लॉन्च किया था. एक्वा 4G स्ट्रोंग स्मार्टफ़ोन में आपको 4-इंच की WVGA 480×854 पिक्सेल की डिस्प्ले मिल रही है जो आपको 233ppi की पिक्सेल डेंसिटी के साथ मिल रही है. स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 5.1 लोलीपॉप पर काम करता है. साथ ही बता दें कि यह एक ड्यूल-सिम स्मार्टफ़ोन है. फ़ोन में 1Ghz का क्वाड-कोर मीडियाटेक MT6735M प्रोसेसर और 768MB की रैम दी गई है. फ़ोन 4GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है और इसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 32GB तक एक्सपैंड कर सकते हैं.

फोटोग्राफी के लिए फ़ोन में 2MPका रियर और 0.3MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा मिल रहा है. बता दें कि स्मार्टफ़ोन में इसके अलावा आपको 1700mAh क्षमता की बढ़िया बैटरी मिल रही है.

इसे भी देखें: Gionee W909 Clamshell स्मार्टफ़ोन हो सकता है 29 मार्च को लॉन्च

इसे भी देखें: HTC 10 में होगा शानदार कैमरा, नए टीजर में कंपनी ने किया दावा

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo