इंटेक्स की नई पेशकश, लॉन्च किया इंटेक्स एक्वा GenX स्मार्टफ़ोन, कीमत Rs. 13,299

इंटेक्स की नई पेशकश, लॉन्च किया इंटेक्स एक्वा GenX स्मार्टफ़ोन, कीमत Rs. 13,299
HIGHLIGHTS

इंटेक्स ने अपना नया स्मार्टफ़ोन बाज़ार में उतार दिया है. इंटेक्स के नए स्मार्टफ़ोन इंटेक्स एक्वा GenX स्मार्टफ़ोन में 5.5-इंच की 1080p डिस्प्ले दी गई है, स्मार्टफ़ोन में मेटल बॉडी, 4G LTE सपोर्ट से लैस है.

इंटेक्स ने अपना Aqua GenX स्मार्टफ़ोन लॉन्च किया है. स्मार्टफ़ोन को एक्वा सीरीज के तहत लॉन्च किया गया है. स्मार्टफ़ोन इंटेक्स की और से 4G से लैस के ख़ास स्मार्टफ़ोन है और इसमें कई ख़ास फीचर्स के साथ साथ कई सेंसर भी दिए गए है.

अगर स्मार्टफ़ोन में दिए गए स्पेक्स की बात करें तो स्मार्टफ़ोन में 5.5-इंच की 1080p डिस्प्ले दी गई, जो Asahi के ड्रैगनटेल ग्लास से सुरक्षित है. स्मार्टफ़ोन में 1.3GHz ओक्टा-कोर 64-बिट मीडियाटेक MT6753 प्रोसेसर दिया गया है साथ ही स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 5.1 लोलीपॉप पर काम करता है. फ़ोन में 2GB की DDR3 रैम के साथ 16GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 128GB तक एक्सपैंड कर सकते हैं. स्मार्टफ़ोन में ड्यूल-सिम स्लॉट दिया गया है.

फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफ़ोन में 13 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा सैमसंग सेंसर के साथ, फेज डिटेक्शन, ऑटो फोकस (PDAF), LED फ़्लैश के साथ दिया गया है और इसमें 5 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी है. इसके अलावा फ़ोन में 2850mAh क्षमता की शानदार बैटरी भी दी गई है.

फ़ोन 8.4mm की स्लिम यूनीबॉडी मेटल से बना है. इसके साथ ही इसमें हाइब्रिड ड्यूल-सिम स्लॉट भी दिए गए हैं आप सेकंड सिम स्लॉट को माइक्रोएसडी स्लॉट के रूप में भी इस्तेमाल कर सकते हैं. यह फ़ोन भारत के LTE बैंड्स को भी सपोर्ट करता है. इस स्मार्टफ़ोन को आप सिल्वर और शैम्पेन रंगों में खरीद सकते हैं इस स्मार्टफ़ोन की कीमत है Rs. 13,299.

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo