इनफोकस की नई पेशकश, लॉन्च हुआ Infocus M680, कीमत Rs. 10,999

इनफोकस की नई पेशकश, लॉन्च हुआ Infocus M680, कीमत Rs. 10,999
HIGHLIGHTS

Infocus M680 स्मार्टफोन एंड्राइड 5.1 लोलीपॉप पर चलता है साथ ही इसमें 5.5-इचं की IPS डिस्प्ले दी गई है और यह दो रंगों में आपको मिल जायेंगे, सिल्वर और रोस गोल्ड.

US की स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी ने भारत में अपना मिड-रेंज स्मार्टफ़ोन Infocus M680 लॉन्च किया है. इस स्मार्टफ़ोन की कीमत भारत में Rs. 10,999 रखी गई है और इसे आप स्नेपडील के माध्यम से आसानी से ले सकते हैं. यह फ़ोन आपको दो रंग ऑप्शन में मिल जाएगा जैसे सिल्वर और रोस गोल्ड.

अगर स्मार्टफ़ोन के फीचर्स की बात करें तो यह एंड्राइड 5.1 लोलीपॉप पर चलता है साथ ही इसमें आपको 5.5-इंच की IPS डिस्प्ले आपको मिल रही है. इसके अलावा स्मार्टफ़ोन में 1.5Ghz ओक्टा-कोर मीडियाटेक MT6753 प्रोसेसर दिया गया है. इसके अलावा स्मार्टफ़ोन में 2GB की रैम भी है. अगर इंटरनल स्टोरेज की बात करें तो स्मार्टफ़ोन में 16GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 64GB तक बढ़ा सकते हैं.

फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफ़ोन में 13 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा LED फ़्लैश के साथ और 13 मेगापिक्सेल का ही फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है. इसके साथ ही स्मार्टफ़ोन में 2600mAh क्षमता की बड़ी बैटरी भी दी गई है.

अगर स्मार्टफ़ोन के कनेक्टिविटी ऑप्शन्स की बात करें तो स्मार्टफ़ोन में 4G, 3G, 2G सपोर्ट के साथ साथ GPRS/EDGE, वाई-फाई, ब्लूटूथ 4.1 और माइक्रो-USB स्लॉट भी दिया गया है.

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo