भारत में लॉन्च हुआ 8 हज़ार से भी सस्ता स्मार्टफोन, 5000mAh बैटरी, 4GB रैम और ड्यूल कैमरा

भारत में लॉन्च हुआ 8 हज़ार से भी सस्ता स्मार्टफोन, 5000mAh बैटरी, 4GB रैम और ड्यूल कैमरा
HIGHLIGHTS

Infinix Smart 6 भारत में हुआ लॉन्च

Infinix Smart 6 की कीमत (price) है Rs 7499

6 मई से सेल (sale) में आएगा Infinix Smart 6

Infinix India ने एंट्री-लेवल स्मार्टफोन Infinix Smart 6 पेश कर दिया है। स्मार्ट 6 को बेसिक हार्डवेयर दिया गया है जो उन यूजर्स के लिए है जो पहली बार स्मार्टफोन का उपयोग कर रहे हैं। लेटेस्ट स्मार्टफोन को HD+ डिस्प्ले, 13MP कैमरा और मीडियाटेक हीलियो A22 का साथ दिया गया है।

यह भी पढ़ें: Rs 19 से शुरू हो रही है Bharti Airtel 4G डाटा वाउचर की कीमत, जानें डाटा और वैधता

डिवाइस को माइक्रो USB पोर्ट और रियरमाउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर का साथ दिया गया है। हैंडसेट केवल 2GB रैम ऑफर करता है लेकिन वर्चुअल रैम की मदद से 2GB रैम को बढ़ाया जा सकता है और इस तरह आप कुल 4GB रैम का उपयोग कर सकते हैं।

Infinix Smart 6 की भारतीय कीमत (Infinix Smart 6 India Price)

Smart 6 के 2GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत Rs 7499 है। स्मार्टफोन को 6 मई से फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर सेल किया जाएगा।

infinix smart 6 launched

Infinix Smart 6 में 6.82 इंच की HD+ LCD डिस्प्ले मिल रही है जिसके टॉप पर एक वॉटरड्रॉप नौच मौजूद है और यह 500 निट्स की ब्राइटनेस ऑफर करती है। हैंडसेट मीडियाटेक हीलियो A22 प्रॉसेसर और PowerVR GPU से लैस है। Smart 6 को 2GB रैम और 64GB स्टोरेज दिया गया है और इसे 2GB एक्स्टेंडेड रैम फीचर का साथ दिया गया है।

यह भी पढ़ें: शानदार डिस्प्ले और एक्सिनोस 1080 SoC के साथ लॉन्च हुआ Vivo S15e

डिवाइस को ड्यूल-रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 8MP प्राइमरी शूटर और एक डेप्थ सेन्सर शामिल है और इसे LED फ्लैश का साथ दिया गया है। सेल्फी व विडियो कॉल के लिए फोन के फ्रंट पर 5MP का कैमरा मिल रहा है जो LED फ्लैश के साथ आया है।

Smart 6 में 5000mAh की बैटरी मिल रही है जो 10W चार्जिंग सपोर्ट करता है। चार्जिंग और डाटा ट्रान्सफर के लिए माइक्रो USB पोर्ट दिया गया है और फोन के बैक पर फिंगरप्रिंट स्कैनर मिल रहा है।

यह भी पढ़ें: गंगूबाई काठियावाड़ी के साथ ही OTT पर इस हफ्ते रिलीज़ हो रही हैं ये तीन फिल्में…

नया स्मार्टफोन पोलर ब्लैक और हार्ट ऑफ ओशन कलर में आया है। डिवाइस के स्टोरेज को बढ़ाने के लिए माइक्रो SD कार्ड स्लॉट दिया गया है। स्मार्टफोन एंडरोइड 11 गो एडिशन पर आधारित XOS 7.6 पर काम करता है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo