HTC वन M10 की तसवीरें फिर हुई लीक

HTC वन M10 की तसवीरें फिर हुई लीक
HIGHLIGHTS

इन नई लीक्ड तस्वीरों में दिख रहा है कि स्मार्टफ़ोन में बड़े चेमफर्ड एजेस होने वाले हैं साथ ही एक फिंगरप्रिंट सेंसर फ्रंट में होगा.

HTC के वन M10 के बारे में पहले भी कई लीक्स हमारे सामने आ चुके हैं. और आज एक बार फिर से इस स्मार्टफ़ोन की एक तस्वीर का लीक सामने आया है. और ये लीक इसके लॉन्च से पहले ही हुआ है. इस स्मार्टफ़ोन की दो नई फोटो लीक हुई है. इस तस्वीर में मेटल बॉडी वाले स्मार्टफोंस को दिखाया गया है. इसके साथ ही ट्विटर पर भी इस स्मार्टफ़ोन की तस्वीर को पोस्ट किया गया है.

एक अन्य लीक यह भी कहता है कि इस स्मार्टफ़ोन को अप्रैल में बिक्री के लिए उपलब्ध करा दिया जाएगा. आपको बता दें कि, यह जानकारी जीएसएमडोम द्वारा दी गई है. जीएसएमडोम ने अपनी एक रिपोर्ट में जानकारी दी है कि, HTC कुछ प्रोटोटाइप की वजह से खुश नहीं है और अपनी डिजाइन टीम से चर्चा कर रहा है. इसके अलावा यह भी आशा है कि अप्रैल में कंपनी का वाइव प्री हेडसेट चुनिंदा बाजारों में सेल के लिए उपलब्ध हो सकता है. यह डिवाइस हाल ही में हुए CES 2016 में प्रदर्शित किया गया था.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Samsung Gear VR First Impressions Hindi Video

प्राप्त जानकारी के अनुसार, HTC वन M10 स्मार्टफ़ोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 820 चिपसेट मौजूद होगा. इस स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए 23-मेगापिक्सल का रियर  कैमरा भी मिल सकता है. इसमें 3,000mAh की बैटरी हो सकती है. फोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर होगा. वहीं यह स्मार्टफोन IP68 सर्टिफाइड है जो इसे धूल-मिट्टी और पानी अवरोधक बनाता है.

गौरतलब हो कि, मोबाइल निर्माता कंपनी HTC साल 2016 में दो गूगल नेक्सस स्मार्टफोन बना सकती है. हाल ही में सामने आई एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, गूगल ने HTC के साथ दो स्मार्टफोंस के निर्माण के लिए समझौता किया है.

आपको बता दें कि, इस रिपोर्ट के अनुसार गूगल की साल 2016 में दो नेक्सस स्मार्टफोन लॉन्च करने की योजना है. ये दोनों ही स्मार्टफोन HTC द्वारा डेवलप किया जाएंगे. रिपोर्ट में जानकारी दी गई है कि एचटीसी द्वारा बनाए जाने वाले नेक्सस फोन 5 और 5.5 इंच डिस्प्ले वाले होंगे.

इसे भी देखें: इन 5 ऐप्स के द्वारा आप रख सकते हैं ICC वर्ल्ड T20 इंडिया 2016 की हर हरकत पर नज़र…

इसे भी देखें: गूगल के एंड्राइड N के बारे में सब कुछ यहाँ जानें (Beta वर्ज़न आया सामने)

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo